Create

गुजरात टाइटंस के खिलाफ केन विलियमसन की जबरदस्त पारी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

कप्तान केन विलियमसन अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान (Photo Credit - IPL)
कप्तान केन विलियमसन अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान (Photo Credit - IPL)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ मुकाबले में जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा काफी प्रभावित हैं। आकाश चोपड़ा ने कहा कि विलियमसन ने काफी संयमित होकर बल्लेबाजी की और अपना धैर्य नहीं खोया।

आईपीएल 2022 के 21वें मैच में गुजरात टाइटंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 विकेट से हराया और लगातार दूसरी जीत दर्ज की। वहीं गुजरात की यह चार मैचों में पहली हार है। टॉस हारकर पहले खेलते हुए गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 162/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन के अर्धशतक की मदद से आखिरी ओवर में सिर्फ दो विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

केन विलियमसन ने 46 गेंदों में 57 रनों की अहम पारी खेली और 17वें ओवर में 129 के स्कोर पर वह आउट हुए। विलियमसन की पारी में दो चौके और चार छक्के शामिल थे। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब चार अंकों के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर आ गई है।

मुश्किल परिस्थितियों के बावजूद केन विलियमसन डटे रहे - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने केन विलियमसन की जबरदस्त पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

केन विलियमसन ने जबरदस्त पारी खेली। उनके आस-पास काफी कुछ हो रहा था लेकिन उन्होंने अपना धैर्य नहीं खोया और यही विलियमसन की खासियत है। इस टीम का दिल, धड़कन, जिंदगी, किडनी सबकुछ केन विलियमसन ही हैं। जब वो रन बनाते हैं तो टीम काफी जबरदस्त लगती है। उन्होंने काफी शानदार पारी खेली। हालंकि शुरूआत में ही वो आउट हो जाते लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वो क्रीज पर डटे रहे और अहम पारी खेली जिससे टीम को जीत हासिल हुई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment