Create

विराट कोहली की गुजरात टाइटंस के खिलाफ जबरदस्त पारी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

विराट कोहली (Virat Kohli) की गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ जबरदस्त पारी को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली को इस तरह से रन बनाते देखकर काफी अच्छा लगा क्योंकि जब वो रन बनाते हैं तो जिंदगी काफी खूबसूरत लगने लगती है।

विराट कोहली की अगर बात करें तो गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच से पहले तक उनका बल्ला एकदम खामोश था। कोहली ने आरसीबी के लिए इस आईपीएल सीजन गुजरात के खिलाफ मैच से पहले तक 13 मैचों में 236 रन बनाए थे। वो तीन मैचों में तो डक पर भी आउट हो गए थे।

हालांकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ फैंस को पुराने विराट कोहली देखने को मिले। कोहली ने गुजरात के खिलाफ 54 गेंदों में 73 रनों की पारी खेलते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई। उन्होंने अपनी इस पारी में आठ चौके और दो छक्के लगाए। उन्होंने फाफ डु प्लेसी के साथ पहले विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी करके RCB को शानदार शुरुआत दिलाई थी।

कोहली जब रन बनाते हैं तो दिल को सुकून मिलता है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा उनकी इस पारी से काफी प्रभावित नजर आए। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा "कोहली का बल्ला माशाअल्लाह। काफी समय हो गया था मैंने ऐसा नहीं कहा था। निश्चित तौर पर लक उनके साथ और इसकी जरूरत भी होती है। विराट कोहली को इस तरह देखकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है। उन्हें इस तरह से रन बनाते देखकर दिल को सुकून मिलता है क्योंकि वो एक इमोशन हैं। जब वो रन बनाते हैं तो जिंदगी खूबसूरत हो जाती है।"

आपको बता दें कि विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अपने 7,000 रन भी पूरे कर लिए हैं। इसमें आईपीएल और चैंपियंस लीग टी20 के रन शामिल हैं। वह RCB के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...