जॉनी बेयरेस्टो के आईपीएल में खराब फॉर्म को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

जॉनी बेयरेस्टो के बल्ले से बड़ी पारी का इंतजार है (Photo Credit - IPLT20)
जॉनी बेयरेस्टो के बल्ले से बड़ी पारी का इंतजार है (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल (IPL) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के दिग्गज बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) के खराब फॉर्म पर हैरानी जताई है। उन्होंने कहा है कि पंजाब की टीम बेयरेस्टो को किसी भी तरह फॉर्म में लाना चाहती है लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। अगर वो फॉर्म में नहीं आते हैं तो उन्हें प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर देना चाहिए।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक जॉनी बेयरेस्टो को फॉर्म में लाने के लिए मयंक अग्रवाल ने अपना ओपनिंग स्लॉट भी उन्हें दे दिया लेकिन इसके बावजूद वो रन नहीं बना पाए। उन्होंने टीम को अगले मुकाबले के लिए अहम सुझाव दिया है।

जॉनी बेयरेस्टो को ड्रॉप करके शाहरुख खान को खिलाना चाहिए - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक पंजाब किंग्स को जॉनी बेयरेस्टो को ड्रॉप करके शाहरुख खान को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए। इससे मयंक अग्रवाल दोबारा बल्लेबाजी कर सकेंगे। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा,

मयंक अग्रवाल ने अपना ओपनिंग स्लॉट जॉनी बेयरेस्टो को दे दिया। वे चाहते हैं कि उनका आउट फॉर्म प्लेयर किसी भी हालत में वापसी करे। मयंक अग्रवाल कम से कम एक अच्छी पारी खेल चुके हैं लेकिन जॉनी बेयरेस्टो अभी तक एक भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। ये सही नहीं है कि दो खिलाड़ियों की कुर्बानी देकर आप एक प्लेयर को फॉर्म में लाएं। शाहरुख खान जैसा बल्लेबाज बेंच पर बैठा है। अगर बेयरेस्टो मिडिल ऑर्डर में फिट नहीं बैठते हैं तो अग्रवाल दोबारा ओपन कर सकते हैं और शाहरुख खान छठे नंबर पर खेल सकते हैं।

जॉनी बेयरेस्टो की अगर बात करें तो उनका परफॉर्मेंस इस आईपीएल सीजन काफी खराब रहा है। सात मैचों में अभी तक वो केवल 80 रन ही बना पाए हैं और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी सिर्फ 105.26 का रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now