Create

केकेआर के खिलाफ जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी स्‍पेल की पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने जमकर की तारीफ

जसप्रीत बुमराह ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अपने करियर की सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी की
जसप्रीत बुमराह ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अपने करियर की सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी की

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) सोमवार को अपने फॉर्म में लौटे और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ अपने करियर का सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन किया। बुमराह ने 4 ओवर में एक मेडन सहित 10 रन देकर पांच विकेट लिए। यह पहला मौका है जब टी20 क्रिकेट में बुमराह ने एक पारी में पांच विकेट लिए।

बुमराह की शानदार गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 20 ओवर में 165/9 के स्‍कार पर रोक दिया। हालांकि, पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के बल्‍लेबाजों ने निराश किया लक्ष्‍य का पीछा करते हुए पूरी टीम महज 17.3 ओवर में 113 रन पर ऑलआउट हो गई।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी स्‍पेल की जमकर तारीफ की है। चोपड़ा ने प्रकाश डाला कि केकेआर के बल्‍लेबाज बुमराह का सामना करते समय साइकिल स्‍टैंड में रखी साइकिल की तरह गिरते गए।

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बुमराह की तारीफ करते हुए कहा, 'जसप्रीत बुमराह आए और चमके और सभी को कह गए टाटा बाय-बाय। एक के बाद दूसरा, ऐसा लगा कि साइकिल स्‍टैंड में रखी साइकिलें हो, एक गिरे तो उसके बाद सब गिरे। यह बुमराह का जादू था।'

youtube-cover

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि बुमराह का सामना करते समय आंद्रे रसेल अपने ईगो में दब गए। चोपड़ा ने समझाया, 'पहले, बुमराह ने आंद्रे रसेल का चौथी बार शिकार किया और यह बोलकर आउट किया कि वो पहले यॉर्कर डालेंगे और फिर बाउंसर। आप शॉट मारने की कोशिश करें और आउट हो जाएं। रसेल बुमराह का सामना कर रहे थे, लेकिन अपने ईगो से भी लड़ रहे थे कि मुझे उसकी गेंद पर प्रहार करना है।' बुमराह ने रसेल को लांग ऑन पर पोलार्ड के हाथों कैच आउट कराया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment