Create
Notifications

मयंक अग्रवाल की कप्तानी पर उठे सवाल, पूर्व क्रिकेटर ने बताई बड़ी कमी

मयंक अग्रवाल (Photo Credit - IPLT20)
मयंक अग्रवाल (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मुकाबले में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने जिस तरह से कप्तानी की उसकी काफी आलोचना हो रही है। खासकर कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) से उनके पूरे 4 ओवर ना करवाने के फैसले पर सवाल उठ रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उनकी कप्तानी पर सवालिया निशान खड़े किए हैं।

दरअसल कगिसो रबाडा ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में सिर्फ 24 रन देकर 1 विकेट लिए। हालांकि उन्होंने 3 ही ओवर गेंदबाजी की और मयंक अग्रवाल ने उनसे चौथा ओवर नहीं करवाया।

मयंक अग्रवाल की कप्तानी अच्छी नहीं रही - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने कगिसो रबाडा से चौथा ओवर नहीं करवाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर मयंक अग्रवाल की कप्तानी पर सवाल उठाते हुए कहा "शुरूआत में कगिसो रबाडा महंगे साबित हुए थे लेकिन बाद में उन्होंने अपना चौथा ओवर नहीं डाला। आप क्या कप्तानी कर रहे हैं, ये मेरी समझ से तो बाहर है। ये पिच थोड़ी बहुत टर्न कर रही थी, इसलिए लियाम लिविंगस्टोन ने अपने ओवर पूरे किये लेकिन कगिसो रबाडा का पूरे ओवर ना करना समझ से बाहर है।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 64वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 17 रनों से हरा दिया। इस जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गई है। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 159/7 का स्कोर खड़ा किया और जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 142/9 का स्कोर ही बना पाई।

इस हार के बाद पंजाब किंग्स के प्लेऑफ में जाने की संभावना काफी कम ही बची है। अगर वो अपना आखिरी मुकाबला जीत भी लेते हैं तब भी उनके 14 ही प्वॉइंट होंगे और इतने अंकों के साथ इस बार प्लेऑफ में जाना काफी मुश्किल है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...