एडेन मार्करम ने केकेआर के खिलाफ टीम को जबरदस्त तरीके से जीत दिलाने के बाद दिया बड़ा बयान

एडेन मार्करम ने बेहतरीन पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
एडेन मार्करम ने बेहतरीन पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के प्रमुख बल्लेबाज एडेन मार्करम (Aiden Markram) ने केकेआर (KKR) के खिलाफ अपनी जबरदस्त पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मार्करम के मुताबिक राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) के धुआंधार बल्लेबाजी की वजह से उन्हें सेटल होने का मौका मिल गया और उन्होंने एक बड़ी पारी खेली।

एडेन मार्करम ने केकेआर के खिलाफ मैच में शानदार पारी खेली और अपनी टीम को मैच जिताया। उन्होंने सिर्फ 36 गेंद पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 68 रन बनाए। राहुल त्रिपाठी के साथ उनकी साझेदारी काफी लाजवाब रही। मार्करम और त्रिपाठी के बीच तीसरे विकेट के लिए 94 रनों की बेहतरीन पार्टनरशिप हुई। राहुल त्रिपाठी की अगर बात करें तो उन्होंने सिर्फ 37 गेंद पर 71 रन बनाए और अपनी पारी में 4 चौके और 6 जबरदस्त छक्के लगाए।

राहुल त्रिपाठी की वजह से मुझे सेटल होने का मौका मिला - एडेन मार्करम

मैच के बाद एडेन मार्करम ने टीम को मिली जीत और अपनी पारी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

जब राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो फिर आपको सेटल होने का मौका मिल जाता है। उन्होंने अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म तैयार कर दिया। मैं काफी खुश हूं कि आज एक बार फिर टीम को मैच जिताकर लौटा। सनराइजर्स हैदराबाद में खेलकर मुझे काफी मजा आ रहा है। उम्मीद है कि हम इस मोमेंटम को आगे भी बरकरार रखेंगे। जब मैं राहुल त्रिपाठी के साथ खेलता हूं तो आक्रामक बल्लेबाजी वही करते हैं। जितना लंबा हम क्रीज पर रहते हैं, ज्यादातर रन वही बनाते हैं। पार्टनरशिप की काफी अहमियत होती है।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने केकेआर को आसानी से 7 विकेट से हरा दिया और इस सीजन लगातार तीसरी जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए केकेआर ने 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए हैदराबाद ने 3 विकेट पर 176 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now