Create
Notifications

आंद्रे रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

आंद्रे रसेल ने विस्फोटक पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
आंद्रे रसेल ने विस्फोटक पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो नेट्स में भी लगातार छक्के ही लगाने की प्रैक्टिस करते हैं और मैदान में आकर भी पहली ही गेंद से बड़े शॉट्स खेलना चाहते हैं।

आंद्रे रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त ताबड़तोड़ पारी खेली। एक समय 94 रन पर 5 विकेट गंवाकर केकेआर की टीम मुश्किल में नजर आ रही थी। हालांकि इसके बाद आंद्रे रसेल ने अपनी विस्फोटक पारी से पूरे मैच का पासा ही पलट दिया। उन्होंने सिर्फ 28 गेंद पर 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 49 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके बाद गेंदबाजी में भी रसेल ने सिर्फ 22 रन देकर 3 विकेट लिए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मैं पहली ही गेंद से बड़ी हिट लगाने का प्रयास करता हूं - आंद्रे रसेल

टीम को जीत दिलाने के बाद आंद्रे रसेल ने अपने शानदार परफॉर्मेंस को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

जब मैं बल्लेबाजी के लिए गया तो उनके गेंदबाज विकेटों पर बॉलिंग कर रहे थे और तब मारना आसान नहीं था। मेरा माइंडसेट एकदम क्लियर रहता है। मैं पहली ही गेंद से छक्के लगाने का प्रयास करता हूं। नेट्स में भी पहली गेंद पर मैं छक्का लगाता हूं। मैं अपने शरीर को हर एक परिस्थिति के लिए तैयार रखता हूं। 19वें ओवर की आखिरी गेंद से पहले मैंने सुनील नारेन से कहा था कि इस पर चौका लगाने की कोशिश करना। दाएं हाथ के बल्लेबाजों के सामने ऑफ स्पिनर जब आता है तो काफी रन बनते हैं। मुझे फुलटॉस गेंदें मिली और मैंने उनका पूरा फायदा उठाया। मैंने कड़ी मेहनत की थी और वो आज सफल रही।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...