मयंक अग्रवाल के ओपन नहीं करने को लेकर कोच अनिल कुंबले ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
पंजाब किंग्स टीम (Photo Credit - IPLT20)
पंजाब किंग्स टीम (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स (Pbks) के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के पिछले कुछ मैचों से ओपन नहीं करने को लेकर टीम के हेड कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कुंबले के मुताबिक जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) की वजह से मयंक अग्रवाल को अपने पोजिशन का त्याग करना पड़ा क्योंकि वो बेयरेस्टो को मौका देना चाहते थे।

मयंक अग्रवाल की अगर बात करें तो पिछले कुछ मैचों से वो ओपन करने के लिए नहीं आ रहे हैं। उनकी जगह पर शिखर धवन के साथ जॉनी बेयरेस्टो ओपन करने के लिए आ रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी काफी हद तक सफल भी रही है। आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में धवन और बेयरेस्टो की सलामी जोड़ी ने सिर्फ 5 ओवरों में ही 60 रनों की जबरदस्त साझेदारी की।

जॉनी बेयरेस्टो के लिए मयंक अग्रवाल ओपन नहीं कर रहे हैं - अनिल कुंबले

अनिल कुंबले ने मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा "जॉनी बेयरेस्टो काफी जबरदस्त प्लेयर हैं। उनके पास टॉप ऑर्डर में काफी अनुभव है। मयंक अग्रवाल के लिए ये आसान नहीं था कि उन्होंने बेयरेस्टो के लिए अपनी टॉप ऑर्डर की जगह त्याग दी। हमें लगा कि मिडिल ऑर्डर में एक्सपीरियंस प्लेयर्स की जरूरत है। जॉनी बेयरेस्टो ने टॉप ऑर्डर में अपना काम बखूबी किया है।"

आपको बता दें कि पंजाब किंग्‍स ने आईपीएल 2022 के 60वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 54 रनों से हराकर प्‍लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्‍मीदों को जिंदा रखा है। पंजाब की जीत में जॉनी बेयरस्‍टो ने अहम भूमिका निभाई। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने केवल 29 गेंदों में चार चौके और सात छक्‍के की मदद से 66 रन बनाए। बेयरस्‍टो को उनकी शानदार पारी के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। बेयरस्‍टो की खासियत यह रही कि उन्‍होंने पारी के पहले ही ओवर से आक्रामक रवैया अपनाया और आरसीबी के गेंदबाजों पर पूरी तरह दबाव बना दिया।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now