Create

अनुज रावत ने ओडियन स्मिथ का कैच ड्रॉप किया और यहीं से आरसीबी के हाथ से मैच निकल गया, पूर्व ओपनर का बयान

Nitesh
ओडियन स्मिथ ने खुद को मिले जीवनदान का पूरा फायदा उठाया (Photo Credit - IPLT20)
ओडियन स्मिथ ने खुद को मिले जीवनदान का पूरा फायदा उठाया (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व दिग्गज ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच हुए हाई-स्कोरिंग मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वसीम जाफर ने बताया कि मैच का टर्निंग प्वॉइंट क्या रहा। उनके मुताबिक अनुज रावत द्वारा ओडियन स्मिथ का कैच ड्रॉप करना शायद गेम चेंजर साबित हुआ।

अनुज रावत ने 17वें ओवर में ओडियन स्मिथ का कैच ड्रॉप कर दिया था और वसीम जाफर को लगता है कि यही मैच का टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ। रावत ने इससे पहले लियाम लिविंगस्टोन का एक बेहतरीन कैच पकड़ा था लेकिन ओडियन स्मिथ को ड्रॉप कर दिया।

अगर अनुज रावत कैच पकड़ लेते तो मैच की स्थिति अलग हो सकती थी - वसीम जाफर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान वसीम जाफर ने कहा "मैं समझ सकता हूं कि परिस्थितियां गेंदबाजों के लिए बेहतर नहीं थीं लेकिन उन कैचों को ड्रॉप करना महंगा पड़ा। अनुज रावत ने बेहतरीन कैच लेकर लियाम लिविंगस्टोन को आउट कर दिया लेकिन इसके बाद एक आसान सा कैच ड्रॉप कर दिया। वो गेम चेंजर कैच था और इसके बाद रन आउट भी मिस कर दिया गया। अगर स्मिथ उसी वक्त आउट हो जाते तो फिर चीजें अलग हो सकती थीं, क्योंकि तब तक शाहरुख खान उतनी अच्छी तरह से गेंद को स्ट्राइक नहीं कर रहे थे।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के तीसरे मैच में पंजाब किंग्स ने मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बड़े स्कोर वाले मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया। आरसीबी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 205/2 का बड़ा स्कोर बनाया, जिसके जवाब में पंजाब किंग्स ने 19 ओवर में ही 5 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। ओडियन स्मिथ ने पंजाब किंग्स की जीत में अपनी अहम भूमिका अदा की। उन्होंने सिर्फ 8 गेंद पर 1 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 25 रन बनाए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment