अर्शदीप सिंह को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में मौका मिलना चाहिए, पूर्व सलामी बल्लेबाज का बयान

वीरेंदर सहवाग ने अर्शदीप सिंह को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPLT20)
वीरेंदर सहवाग ने अर्शदीप सिंह को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPLT20)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अर्शदीप सिंह के बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ जून में होने वाली टी20 सीरीज में मौका मिलना चाहिए। सहवाग ने ये भी कहा कि इस सीरीज के लिए टीम के फर्स्ट च्वॉइस प्लेयर्स को रेस्ट दे देना चाहिए।

अर्शदीप सिंह ने आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है। ना केवल इस सीजन बल्कि पिछले आईपीएल सीजन भी उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा था। यही वजह है कि पंजाब किंग्स ने एक बार फिर उनके ऊपर अपना भरोसा जताया था। इस सीजन भी अर्शदीप ने कई मौकों पर जबरदस्त गेंदबाजी की है। अर्शदीप ने आईपीएल 2022 में अभी तक केवल तीन ही विकेट चटकाए हैं लेकिन डेथ ओवरों में उनकी गेंदबाजी कमाल की रही है। यही वजह है कि हर कोई उन्हें इंडियन टीम में शामिल करने का सुझाव दे रहा है।

अर्शदीप सिंह को मिले इंडियन टीम में मौका - वीरेंदर सहवाग

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान सहवाग ने कहा कि अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और आवेश खान टी20 वर्ल्ड कप के लिए रिजर्व गेंदबाज होने चाहिए। उन्होंने कहा,

आप टी20 वर्ल्ड कप की बात कर रहे हैं लेकिन मैं कहूंगा कि उन्हें जून में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अगली सीरीज में मौका मिलना चाहिए। इससे आपको ये पता लगेगा कि वो इंटरनेशनल टीम के खिलाफ किस तरह की गेंदबाजी करते हैं और उन्हें थोड़ा एक्सपीरियंस भी मिलेगा। आप अपने मेन गेंदबाजों को ब्रेक दे सकते हैं क्योंकि इंग्लैंड में भी टीम को टी20 सीरीज खेलनी है। जिन्होंने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया है उन्हें होम सीरीज में मौका दिया जा सकता है। उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और आवेश खान को टीम में शामिल करना चाहिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now