Create

टीम इंडिया में चयन होने के बाद दीपक हूडा को नीलामी में कैप्‍ड श्रेणी में किया गया अपग्रेड, बेस प्राइस बढ़ी

दीपक हूडा की बेस प्राइस 20 लाख से बढ़ाकर 75 लाख रुपए कर दी गई है
दीपक हूडा की बेस प्राइस 20 लाख से बढ़ाकर 75 लाख रुपए कर दी गई है
reaction-emoji
Vivek Goel

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 मेगा नीलामी (IPL 2022 Mega Auction) की दोबारा तैयार की गई लिस्‍ट में ऑलराउंडर दीपक हूडा (Deepak Hooda) की श्रेणी बदल दी गई है। टीम इंडिया (India Cricket team) में चयन होने के बाद दीपक हूडा को कैप्‍ड खिलाड़‍ियों की श्रेणी में अपग्रेड किया गया और उनकी बेस प्राइस 20 लाख से बढ़ाकर 75 लाख रुपए कर दी गई है।

आईपीएल 2022 नीलामी के लिए खिलाड़‍ियों की लिस्‍ट 1 फरवरी को घोषित की गई थी। बीसीसीआई ने 1214 खिलाड़‍ियों की लिस्‍ट को शॉर्टलिस्‍ट करके 590 किया था। बेंगलुरु के होटल आईटीसी गार्डेनिया में 12 और 13 फरवरी को इन खिलाड़‍ियों पर बोली लगेगी।

हालांकि, नीलामी लिस्‍ट में 10 नए अनकैप्‍ड खिलाड़‍ियों को जोड़ा गया है। इसमें आरोन हार्डी, लांस मॉरिस, निवेथन राधाकृष्‍णन, अग्निवेश अयाची, हार्दिक तमोरे, के नितिश रेड्डी, मिहिर हिरवानी, मानू सिंह, रोहा राणा और साईराज पाटिल के नाम शामिल है।

दीपक हूडा की बेस प्राइस में हुआ इजाफा

दीपक हूडा ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ हाल ही में संपन्‍न तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारत के लिए अपना डेब्‍यू किया था। इसके बाद उनकी बेस प्राइस 20 लाख रुपए से बढ़ाकर 75 लाख रुपए कर दी गई है।

दीपक हूडा को उनकी वनडे डेब्‍यू कैप पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने सौंपी थी। भारतीय बल्‍लेबाज ऑलराउंडर दीपक हूडा ने भारत के लिए दो वनडे खेले जबकि तीसरे वनडे में उन्‍हें बाहर बैठाया गया। हूडा ने पहले मैच में 26* जबकि दूसरे वनडे में 29 रन की पारी खेली। दूसरे वनडे में उन्‍होंने अपना पहला अंतरराष्‍ट्रीय विकेट भी लिया।

पता हो कि दीपक हूडा आईपीएल में तीन टीमों का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं। वह सनराइजर्स हैदराबाद, पंजाब किंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए खेल चुके हैं। हूडा ने 80 मैचों में 16.7 की औसत और 129.5 के स्‍ट्राइक रेट से 785 रन बनाए हैं।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...