Create

गुजरात के खिलाफ मैच में अश्विन को तीसरे नंबर पर प्रमोट करने को लेकर बेन कटिंग ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

रविचंद्रन अश्विन को इस मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया (Photo Cricket - IPLT20)
रविचंद्रन अश्विन को इस मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया (Photo Cricket - IPLT20)

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन कटिंग (Ben Cutting) ने रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ मैच में तीसरे नंबर पर प्रमोट करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम मैनेजमेंट के इस फैसले पर हैरानी जताई और कहा कि इसका कोई तुक ही नहीं बनता था।

राजस्थान रॉयल्स की टीम 193 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा कर रही थी। हालांकि टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और देवदत्त पडिक्कल बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद अश्विन को पिंच हिटर के रूप में भेजा गया लेकिन ये रणनीति कारगर नहीं रही। अश्विन 8 गेंद पर 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

अश्विन को ऊपर भेजने का कोई मतलब नहीं था - बेन कटिंग

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान बेन कटिंग ने राजस्थान रॉयल्स के इस फैसले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

सबकी तरह मुझे भी इस फैसले से काफी हैरानी हुई। मुझे पता नहीं कि इसके पीछे क्या सोच थी।अगर वो तेजी से रन बनाना चाहते थे तो इसके लिए और भी कई बल्लेबाज थे जो ये काम कर सकते थे। वे सभी स्पेशलिस्ट बल्लेबाज हैं। मुझे इस फैसले का कोई मतलब नहीं दिखा।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 24वें मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से हराया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए। टॉस हारकर पहले खेलते हुए गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 192/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स 155/9 का स्कोर ही बना सकी। हार्दिक पांड्या ने 87 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेली और उसके अलावा एक विकेट भी लिया। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से केवल जोस बटलर ने ही बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। बाकी बल्लेबाज ज्यादा लंबी पारी खेलने में नाकाम रहे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment