राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रिंकू सिंह की जबरदस्त पारी को लेकर ब्रेंडन मैक्कलम का बड़ा बयान

ब्रेंडन मैक्कलम ने रिंकू सिंह की काफी तारीफ की
ब्रेंडन मैक्कलम ने रिंकू सिंह की काफी तारीफ की

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) ने रिंकू सिंह (Rinku Singh) की राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ शानदार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रिंकू सिंह के पास अपने आपको साबित करने का मौका था और उन्होंने वो किया।

आईपीएल 2022 के 47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया। केकेआर ने पांच मैचों में लगातार हार के बाद पहली जीत हासिल की। राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 152/5 का स्कोर बनाया। जवाब में केकेआर ने आखिरी ओवर में तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

रिंकू सिंह ने केकेआर के लिए काफी उपयोगी पारी खेली। उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया और वो टीम मैनेजमेंट के भरोसे पर खरे उतरे। रिंकू सिंह ने 23 गेंद पर 6 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 42 रन बनाए और अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी। नितीश राणा और रिंकू सिंह ने साथ मिलकर टीम को 14वें ओवर में 100 के पार पहुंचाया और चौथे विकेट के लिए 66 रनों की शानदार साझेदारी निभाई।

रिंकू सिंह ने अपने आपको साबित किया - ब्रेंडन मैक्कलम

केकेआर के हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम रिंकू सिंह की इस पारी से काफी प्रभावित हैं। मैच के बाद उन्होंने कहा,

रिंकू काफी लंबे समय से फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े हुए थे। उन्हें अपने आपको साबित करना था और पहले ही गेम में उन्होंने कर दिखाया। नितीश राणा क्रीज पर थे और इसकी वजह से रिंकू को काफी कॉन्फिडेंस मिला।

आपको बता दें कि केकेआर की टीम इस जीत के बाद अंक तालिका में सातवें पायदान पर आ गई है। उन्हें अब अपने बचे हुए चारों ही मुकाबलों में जीत हासिल करनी होगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now