Create
Notifications

"विराट कोहली को ब्रेक लेना चाहिए," ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी का बयान

विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म से गुज़र रहे हैं
विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म से गुज़र रहे हैं
Naveen Sharma

आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे विराट कोहली (Virat Kohli) को पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रेट ली (Brett Lee) ने अहम सलाह दी है। ब्रेट ली के अनुसार कोहली को ब्रेक लेकर दिमाग को फ्रेश करते हुए कुछ चीजों पर काम करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि मैं कोहली को और ज्यादा रन करते हुए देखना चाहता हूँ।

पीटीआई के अनुसार ब्रेट ली ने कहा कि यह चिंता का विषय है और मैं चिंता करता हूँ। मैं चाहूँगा कि कोहली निश्चित रूप से और ज्यादा रन बनाए। सबसे मुश्किल काम तब होता है जब विराट कोहली रन नहीं बनाते हैं, आमतौर पर टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है। जब उनके बल्ले से 800-900 रन आए थे तब आरसीबी का प्रदर्शन शानदार रहा था। हम कोहली से और अच्छा प्रदर्शन चाहते हैं।

एक मजबूत कोहली एक मजबूत टीम है। दुर्भाग्य से वह सेमीफाइनल में चूक गए। वह 10 से कम रन बनाकर अपनी टीम को बल्ले से वह लाइन पार नहीं करवा पाए। शायद कोहली के पास यह मौका है कि वह वापस जाकर कुछ चीजों पर काम करें। शायद उनको क्रिकेट से रेस्ट करना चाहिए। दूर रहकर दिमाग को फ्रेश करें।

गौरतलब है कि विराट कोहली से हर सीजन बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद फैन्स करते हैं लेकिन इस बार उनके बल्ले से रन देखने को नहीं मिले। वह बतौर ओपनर भी खेले लेकिन रन बनाने में सफल नहीं हो पाएं। 16 मैचों में कोहली के बल्ले से 341 रन निकले। उनको कुछ मौकों पर ट्रोल भी किया गया। कई बार कोहली की खराब बल्लेबाजी के बाद उनके फैन्स सोशल मीडिया पर उनको डिफेंड करते भी दिखे।

आरसीबी की टीम का अभियान इस सीजन आईपीएल में काफी बेहतरीन रहा। आरसीबी ने अंतिम चार में जगह बनाने के बाद एलिमिनेटर मैच में जीत दर्ज की। हालांकि दूसरे क्वालीफायर मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...