Create
Notifications

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस को सबसे निचले पायदान पर देखकर अच्छा लगता है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

मुंबई इंडियंस का सफर सबसे खराब रहा है (Photo Credit - IPLT20)
मुंबई इंडियंस का सफर सबसे खराब रहा है (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए आईपीएल 2022 (IPL) अभी तक काफी खराब रहा है। दोनों ही टीमें अंक तालिका में इस वक्त सबसे निचले पायदान पर हैं। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मुंबई और चेन्नई की टीमों को प्वॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर देखकर अच्छा लगता है।

मुंबई इंडियंस की टीम अभी तक टूर्नामेंट में कुल मिलाकर पांच मुकाबले हार चुकी है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स को भी चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और केवल एक ही मुकाबले में जीत मिली है। यही वजह है कि मुंबई इंडियंस 10वें और चेन्नई सुपर किंग्स 9वें पायदान पर है।

मुंबई और चेन्नई निचले पायदान पर अच्छी लगती हैं - सहवाग

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान सहवाग ने कहा कि इन दोनों दिग्गज टीमों को प्वॉइंट्स टेबल में नीचे देखकर अच्छा लगता है। उन्होंने कहा,

मैंने पहले भी कहा है कि बड़ी टीमों को प्वॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर रहने दीजिए। चेन्नई और मुंबई निचले पायदान पर अच्छे लगते हैं। मुंबई इंडियंस की अगर बात करें तो पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में दो रन आउट के बाद उनका जीतना मुश्किल था। मुझे नहीं लगता है कि सूर्यकुमार यादव को पता था कि आखिरी ओवर ओडियन स्मिथ या लियाम लिविंगस्टोन डालेंगे। अगर उन्हें ये पता होता तो फिर आखिरी ओवर के लिए वो 25 रन भी बचाकर रख लेते।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 12 रनों से हरा दिया। टॉस हारकर पहले खेलते हुए पंजाब किंग्स ने शिखर धवन और मयंक अग्रवाल के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 198/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 186/9 का स्कोर ही बना सकी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...