Create

विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर आरसीबी के पूर्व कप्तान ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली का बल्ला अभी तक पूरी तरह से खामोश रहा है (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली का बल्ला अभी तक पूरी तरह से खामोश रहा है (Photo Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर टीम के पूर्व कोच डेनियल विट्टोरी (Daniel Vettori) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम मैनेजमेंट को चाहिए कि वो विराट कोहली को कोई भी सलाह ना दें। उनके मुताबिक विराट कोहली को उनका स्पेस देना चाहिए।

इस आईपीएल सीजन में विराट कोहली का बल्ला पूरी तरह से खामोश नजर आ रहा है। कोहली एक के बाद एक लगातार पारियों में बड़ा स्कोर बनाने में जूझ रहे हैं। वो इस सीजन अब तक खेले 8 मैचों में केवल 119 रन ही बना सके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से महज दो मैचों में 40 से अधिक का स्कोर आया है। इसके अलावा विराट कोहली पिछले दो मैचों से लगातार शून्य पर आउट हो रहे हैं। वो आते ही पहली गेंद पर आउट हो गए हैं और इससे पता चलता है कि वो कितने खराब फॉर्म में हैं।

विराट कोहली को खुद इस खराब फॉर्म से बाहर निकलना होगा - डेनियल विट्टोरी

वहीं डेनियल विट्टोरी का कहना है कि विराट कोहली को खराब फॉर्म से बाहर आने के लिए खुद ही रास्ता निकालना होगा। उनके मुताबिक कोहली को किसी के सलाह की जरूरत नहीं है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

ये विराट कोहली और उनके एक्सपीरियंस पर डिपेंड करता है कि वो इससे कैसे बाहर निकलते हैं। अगर आप उनकी मदद करने की कोशिश करेंगे तो सब गलत हो जाएगा। आपको बस ये कहना चाहिए कि हमें आप पर पूरा भरोसा है और आप हमें मैच जिताएंगे।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपने प्रदर्शन से खासा निराश किया है। माना जा रहा था कि कप्तानी का दबाव हटने के बाद यह खिलाड़ी और बेहतर खेल दिखायेगा लेकिन ऐसा कुछ भी अभी तक देखने को नहीं मिला है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment