Create
Notifications

रन चेज के दौरान मैं थोड़ा नर्वस था, डेविड मिलर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच को लेकर दिया बयान

डेविड मिलर और शुभमन गिल बातचीत करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
डेविड मिलर और शुभमन गिल बातचीत करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

अपनी शानदार पारी के दम पर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ जीत दिलाने वाले डेविड मिलर (David Miller) ने रन चेज के दौरान नर्वस होने की बात कही है। डेविड मिलर के मुताबिक जब वो इतने बड़े स्कोर का पीछा कर रहे थे तो काफी नर्वस थे लेकिन हार्दिक पांड्या ने आकर उन्हें समझाया और गैप में शॉट खेलने के लिए कहा।

डेविड मिलर ऐसे समय पर बल्लेबाजी के लिए आए जब गुजरात टाइटंस की टीम 85 रनों पर 3 विकेट गंवाकर मुश्किल में थी। अगर वहां पर टीम को एक या दो झटके और लग जाते तो वो मुकाबला हार भी सकते थे। हालांकि डेविड मिलर ने कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर जबरदस्त साझेदारी की और अपनी टीम को मैच जिता दिया।

डेविड मिलर और हार्दिक पांड्या ने 106 रनों की साझेदारी कर टीम को दिलाई जीत

डेविड मिलर और हार्दिक पांड्या ने चौथे विकेट के लिए 106 रनों की अविजित साझेदारी कर गुजरात टाइटंस को जीत दिला दी। डेविड मिलर ने इस दौरान सिर्फ 38 गेंद पर 3 चौके और 5 छक्के लगाते हुए 68 रनों की जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने आखिरी ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर मैच खत्म कर दिया। इस जीत के बाद गुजरात की टीम फाइनल में पहुंच गई है।

हालांकि डेविड मिलर इस रन चेज के दौरान नर्वस जरूर थे। मैच के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर शुभमन गिल से बातचीत में उन्होंने कहा "ईमानदारी से कहूं तो मैं थोड़ा नर्वस जरूर था लेकिन हार्दिक पांड्या मुझसे बार-बार यही कहते रहे कि अच्छे क्रिकेटिंग शॉट खेलो और गैप में बॉल को डालो। वो विकेटों के बीच तेज नहीं दौड़ रहे थे। मुझे तेज दौड़कर रन लेना पसंद है लेकिन गैप में मारने से भी फायदा हुआ क्योंकि आउटफील्ड काफी तेज थी।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...