Create

डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद को कहा अलविदा, टीम से निकालने पर दी प्रतिक्रिया

डेविड वॉर्नर ने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है
डेविड वॉर्नर ने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है

ऑस्ट्रेलिया के स्टार डेविड वॉर्नर और इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो ने आईपीएल 2022 रिटेंशन की समय सीमा से पहले सनराइजर्स हैदराबाद और उनके फैन्स को अलविदा कह दिया। पूर्व चैंपियन टीम ने मंगलवार को टीम की एक तस्वीर साझा की। इन्स्टाग्राम पर पोस्ट इस फोटो पर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने कमेन्ट किया। इससे साफ़ हो गया कि रिटेंशन में दोनों का नाम नहीं है। उन्हें रिलीज किया गया है।

वॉर्नर ने अपने कमेन्ट में लिखा कि वर्षों से उतार-चढ़ाव में आपके समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद, मेरा परिवार और मैं इस बात पर जोर नहीं दे सकते कि आपने हमारे और टीम के प्रति कितना प्यार और जुनून दिखाया। कैंडिस और मैं वास्तव में सभी प्रशंसकों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद की इस फोटो के नीचे ही जॉनी बेयरस्टो ने भी अपना कमेन्ट किया। उन्होंने लिखा कि आप सभी के सपोर्ट के लिए आपका शुक्रिया! उम्मीद है कि भविष्य में किसी बिंदु पर हमारे रास्ते फिर से क्रॉस हो जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि डेविड वॉर्नर को भी शायद यही उम्मीद थी कि इस बार हैदराबाद की टीम से उनको रिलीज किया जाएगा। उन्होंने इससे पहले ही कुछ संकेत दे दिए थे। टीम से रिलीज करने के बाद दोनों खिलाड़ी अब ऑक्शन में आ जाएँगे। देखना होगा कि डेविड वॉर्नर के लिए कौन सी टीम बड़ी बोली लगाती है। हाल ही में यूएई में हुए टी20 वर्ल्ड कप में डेविड वॉर्नर ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। वह प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट चुने गए थे। ऐसे में उनको अपने साथ शामिल करने के लिए कई टीमें कतार में होंगी।

जॉनी बेयरस्टो भी अपने आक्रामक खेल के लिए जाने जाते हैं। सफेद गेंद क्रिकेट में इंग्लिश टीम के लिए वह अहम बल्लेबाज हैं। ऐसे में नजरें उनके ऊपर भी टीमों की रहेंगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment