Create
Notifications

डेविड वॉर्नर ने सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ पहली बार खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया 

डेविड वॉर्नर अपनी पुरानी टीम के खिलाफ मुकाबला खेलने को तैयार हैं
डेविड वॉर्नर अपनी पुरानी टीम के खिलाफ मुकाबला खेलने को तैयार हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में हमने कई खिलाड़ियों को अपनी पुरानी टीम के खिलाफ खेलते हुए देखा है और कुछ ऐसा ही नजारा हमें 5 मई को देखने को मिलेगा। गुरुवार को होने वाले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) का सामना सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH)से होगा। इस मुकाबले में डेविड वॉर्नर (David Warner) हमें दिल्ली की तरफ से अपनी पुरानी टीम हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे। वॉर्नर ने अपनी अगुवाई सनराइज़र्स हैदराबाद को 2016 के सीजन में ख़िताब जिताया था। वहीं आईपीएल इतिहास में वह टीम के सबसे सफल बल्लेबाज भी हैं।

पिछले सीजन हैदराबाद फ्रेंचाइजी के साथ वॉर्नर का तालमेल कुछ सही नहीं रहा था। उन्हें पहले कप्तानी से हटाया गया और फिर प्लेइंग XI से भी बाहर कर दिया गया था। इसके बाद ऑक्शन से पहले उन्हें रिलीज भी कर दिया गया था, जहाँ दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें अपने साथ जोड़ा।

वॉर्नर से पुरानी टीम हैदराबाद के खिलाफ खेलने के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा,

मेरे विचार हर दूसरे खेल की तरह हैं, बस अपनी प्रक्रियाओं से गुजरते रहें जब तक आपको इसे करना है, ट्रेनिंग और बस खेल के लिए तैयार हो जाना है।

टीम में टॉप 3 बल्लेबाजों की भूमिकाओं का वॉर्नर ने किया खुलासा

दिल्ली कैपिटल्स के टॉप 3 बल्लेबाजी क्रम पर नजर डालें तो हमें वॉर्नर के साथ पृथ्वी शॉ नजर आते हैं। इसके बाद नंबर 3 पर मिचेल मार्श बल्लेबाजी करते हैं। टीम में टॉप 3 बल्लेबाजों की भूमिकाओं के बारे में बात करते हुए बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा,

मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं या वह (पृथ्वी शॉ) या मिच (मिशेल मार्श) 80 या 90 या यहां तक कि शतक बना सकते हैं, अच्छे टोटल पोस्ट करने या बड़े टोटल का पीछा करने के लिए, और यही अहम है। मुझे लगता है कि हर दूसरी टीम का ध्यान इसी पर है। जो टीमें अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं वे टॉप ऑर्डर में बड़े रन बना रही हैं। और, दो खिलाड़ी बड़ा स्कोर कर रहे हैं, वे वही हैं जिनकी आपको वास्तव में इन मैचों को जीतने के लिए आवश्यकता है।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...