Create
Notifications

ऋषभ पन्त ने कुलदीप यादव को चौथा ओवर नहीं देने का कारण बताया

ऋषभ पन्त ने अपनी बैटिंग को लेकर भी बयान दिया
ऋषभ पन्त ने अपनी बैटिंग को लेकर भी बयान दिया
reaction-emoji
Naveen Sharma

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने केकेआर (KKR) के खिलाफ मैच में जीत को अहम बताया। पन्त ने इस मैच में जीत को लेकर कुछ अहम बातों का जिक्र किया। इसके अलावा उन्होंने अपना बेस्ट देने वाले खिलाड़ियों को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी।

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पन्त ने कहा कि हमने बीच में बहुत सारे विकेट गंवाए लेकिन साथ ही हमने सोचा कि अगर हम गेम को गहराई से लेते हैं, तो हम इसे जीत सकते हैं। मार्श का वापस आना अच्छा है। हमने (इसके बारे में सर्वश्रेष्ठ एकादश के रूप में) सौ प्रतिशत नहीं सोचा है। खलील चोटिल हो गए और यह एक जबरदस्ती बदलाव था, एक बार जब वह वापस आ जाएंगे तो हमारे पास अपनी सर्वश्रेष्ठ एकादश होगी।

पन्त ने आगे कहा कि मैं नेट्स पर काफी रन बना रहा हूं। हम उनको (पॉवेल) एक फिनिशर के रूप में देखते हैं लेकिन आज की तरह आगे अगर हम बहुत अधिक विकेट गंवाए, तो उनको सामने आकर काम करना होगा। हम पॉइंट्स टेबल के बारे में नहीं सोच रहे हैं और एक बार में एक ही मैच ले रहे हैं। हमें अपनी योजनाओं के साथ और अधिक स्पष्ट होना होगा और इसमें हम सुधार कर सकते हैं। मैंने सोचा था कि हम उनको (कुलदीप को) उसका अंतिम ओवर दूसरे छोर से देंगे लेकिन फिर गेंद गीली होती रही और मैं भी गति बदलना चाहता था, इसलिए मैं तेज गेंदबाजों को लेकर आया लेकिन यह काम नहीं किया।

A well-paced chase to seal the ✌🏼ictory 💙#YehHaiNayiDilli | #IPL2022#TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals | #DCvKKR https://t.co/My3fDtKYys

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम 146 रनों के स्कोर तक ही पहुँच पाई। जवाब में खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 19 ओवर में इस मुकाबले में जीत हासिल की। कुलदीप यादव ने दिल्ली के लिए 4 विकेट झटके। उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...