Create
Notifications

वरुण चक्रवर्ती और मेरे बीच काफी दिलचस्प बैटल होने वाला है, दिनेश कार्तिक का बयान

वरुण चक्रवर्ती और दिनेश कार्तिक
वरुण चक्रवर्ती और दिनेश कार्तिक
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल 2022 (IPL) के आगाज से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के नए बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज स्पिनर और उनके पूर्व साथी खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती के साथ उनका बैटल काफी दिलचस्प होने वाला है।

दिनेश कार्तिक ने 2018 से लेकर 2020 के मिड तक लगभग ढाई सालों तक केकेआर की कप्तानी की। वरुण चक्रवर्ती के गेम को उन्होंने काफी करीब से देखा है। इसके अलावा दोनों खिलाड़ी डोमेस्टिक क्रिकेट में भी एक ही टीम तमिलनाडु के लिए खेलते हैं। वरुण चक्रवर्ती की गेंदों पर कार्तिक ही कीपिंग करते हैं।

दिनेश कार्तिक ने की वरुण चक्रवर्ती की तारीफ

क्रिकबज्ज से खास बातचीत में दिनेश कार्तिक ने वरुण चक्रवर्ती की काफी तारीफ की और कहा कि उनके साथ बैटल काफी दिलचस्प होने वाला है। कार्तिक ने कहा,

वरुण चक्रवर्ती के साथ अपनी राइवलरी को लेकर मैं काफी उत्सुक हूं। निश्चित तौर पर मैं केकेआर टीम का हिस्सा रहा हूं और काफी लंबे समय तक वरुण चक्रवर्ती के साथ खेला हूं। अब मुझे उनके खिलाफ खेलना है। ये काफी दिलचस्प होने वाला है। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जिन्होंने लगातार ग्रोथ किया है और अब भारत के लिए वर्ल्ड कप भी खेल चुके हैं। इसलिए मुझे पूरा भरोसा है कि वरुण चक्रवर्ती और मेरे बीच काफी दिलचस्प बैटल होने वाला है।

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक आईपीएल में चार सीजन केकेआर में बिताने के बाद आगामी आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा होंगे। आरसीबी ने दिनेश कार्तिक को 5 करोड़ 50 लाख की धनराशि में खरीदा है। दिनेश कार्तिक ने केकेआर के लिए 61 मैच खेले और इस दौरान उनके बल्ले से 1143 रन निकले, जिसमें 5 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं विकेटकीपिंग में उन्होंने 35 कैच लिए और 6 स्टंपिंग भी की।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...