Create

"बल्लेबाजी के समय मैं तीन बॉक्सर पहनता हूं", RCB के कप्तान के इंटरव्यू का मजेदार वीडियो आया सामने

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस Pic: RCB/ Twitter
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस Pic: RCB/ Twitter

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नए कप्तान फाफ डू प्लेसी (Faf du Plesis) का एक इंटरव्यू शेयर किया है। इस इंटरव्यू को पूरी तरह से मजाकिया तौर पर किया गया है और लोगों को वह काफी पसंद भी आया है। लगभग सात मिनट के इस वीडियो इंटरव्यू में डू प्लेसी को RCB के मजाकिया इंसान मिस्टर नैग्स के साथ बात करते हुए देखा जा सकता है।

इस वीडियो में डू प्लेसी ने RCB के लिए खेलने का मन बनाने से लेकर और कई तमाम मुद्दों पर बातचीत की है। हमवतन खिलाड़ियों एबी डिविलियर्स, डेल स्टेन और क्रिस मॉरिस के बाद RCB के लिए खेलने पर डू प्लेसी ने कहा,

आप देख सकते हैं कि मैं सबसे उम्रदराज हूं। दक्षिण अफ्रीकी टीम में भी मैं सबसे लंबे समय तक रुका था। मैं अंत तक रहने वाला इंसान बनना चाहता हूं। मैं वह इंसान बनना चाहता हूं जो सबसे अधिक उम्र का हो और सफेद बाल वाला हो।
Captain Faf’s sense of humour comes out on @kreditbee presents RCB Insider, as Mr. Nags talks about his 8 pack abs and continues the 7-year tradition by making Faf sing a famous Kannada song. Watch now.#PlayBold #WeAreChallengers #IPL2022 #Mission2022 https://t.co/6izT5Ll78X

इसके अलावा डू प्लेसी ने एक बात ऐसी कही जिस पर सभी को हंसी आएगी। बल्लेबाजी को लेकर उन्होंने कहा,

मैं साधारण पैड पहनता हूं। केवल एक ही चीज मैं औरों से अलग करता हूं वह यह है कि मैं तीन बॉक्सर पहनता हूं। बचाने के लिए काफी कुछ है।

RCB ने सात करोड़ में डू प्लेसी को खरीदा था

RCB ने IPL 2022 की नीलामी में फाफ डू प्लेसी को सात करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था। इसके बाद फ्रेंचाइजी ने उन्हें अपना कप्तान भी नियुक्त किया है। विराट कोहली ने पिछले सीजन का दूसरा चरण शुरु होने से पहले ही साफ कर दिया था कि वह अब RCB की कप्तानी नहीं करेंगे। डू प्लेसी के पास अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कप्तानी करने का अच्छा अनुभव है।

100 IPL मैचों में लगभग तीन हजार रन बना चुके डू प्लेसी ने लगातार निरंतरता से रन बनाए हैं। पिछले सीजन तक वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे थे और प्लेइंग इलेवन का अहम हिस्सा थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment