आईपीएल से पहले फाफ डू प्लेसी और दिनेश कार्तिक ने खेली जबरदस्त धुआंधार पारी, गेंदबाजों ने भी दिखाया दमखम

Nitesh
फाफ डू प्लेसी प्रैक्टिस मुकाबले के दौरान (Photo Credit - RCB)
फाफ डू प्लेसी प्रैक्टिस मुकाबले के दौरान (Photo Credit - RCB)

आईपीएल 2022 (IPL) के आगाज से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम ने एक प्रैक्टिस मुकाबला खेला। इसमें कई खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। कप्तान फाफ डू प्लेसी (Faf Du Plessis) और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने जबरदस्त धुआंधार पारियां खेली। वहीं गेंदबाजी में आकाशदीप ने काफी प्रभावित किया और 4 विकेट चटकाए।

टीम ए के लिए फाफ डू प्लेसी, अनुज रावत और शेरफेन रदरफोर्ड ने ताबड़तोड़ पारी खेली। फाफ डू प्लेसी ने 40 गेंद पर धुआंधार 76 रन बनाए। अनुज रावत ने भी 25 गेंद पर 46 रनों की पारी खेली। इसके अलावा शेरफेन रदरफोर्ड ने भी 31 गेंद पर बेहतरीन 59 रन बनाए। टीम बी की तरफ से गेंदबाजी में हर्षल पटेल ने 3 और कर्ण शर्मा ने 2 विकेट लिए। टीम ए ने निर्धारित 20 ओवरों में 215 रनों का विशाल टार्गेट रखा।

सुयश प्रभुदेसाई और दिनेश कार्तिक ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली

लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम बी के लिए सुयश प्रभुदेसाई और दिनेश कार्तिक ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। सुयश ने सिर्फ 47 गेंद पर 86 रन बनाए और कार्तिक ने 21 गेंद पर 49 रन बना डाले। डेविड विली ने भी 17 गेंद पर 25 रनों का योगदान दिया और पूरी टीम ने मिलकर 213 रन बनाए। टीम ए की तरफ से गेंदबाजी में आकाशदीप ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। इसके अलावा वनिंदू हसरंगा और शाहबाज नदीम ने भी 1-1 विकेट लिया।

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन अपना पहला मैच पंजाब किंग्स के साथ खेलेगी। आरसीबी ने ऑक्शन से पहले विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को रिटेन किया था। इसके बाद उन्होंने ऑक्शन में कई धुरंधर खिलाड़ी चुने हैं और समर्थकों को उम्मीद होगी कि इस सीजन टीम की पहली ट्रॉफी की तलाश पूरी होगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now