Create

आरसीबी के साथ अपने पहले ट्रेनिंग सेशन को लेकर फाफ डू प्लेसी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

South Africa v England - 1st T20 International
South Africa v England - 1st T20 International
reaction-emoji
Nitesh

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) ने आईपीएल 2022 (IPL) से पहले आरसीबी के पहले ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया। तीन दिनों का क्वांरटीन पूरा करने के बाद फाफ डू प्लेसी ने टीम के साथ अभ्यास किया। इसके बाद उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल के आगामी सीजन के लिए फाफ डू प्लेसी को अपना कप्तान नियुक्त किया है। डू प्लेसी इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन इस सीजन से वो आरसीबी की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। टीम उम्मीद करेगी कि इस आईपीएल सीजन उनके नेतृत्व में पहली बार टाइटल अपने नाम करे। आरसीबी ने अभी तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। टीम फाइनल तक जरूर पहुंची है लेकिन खिताब नहीं जीत पाई है। इस बार टीम पूरी कोशिश करना चाहेगी।

क्वांरटीन से बाहर आकर काफी अच्छा लग रहा है - फाफ डू प्लेसी

आरसीबी के सोशल मीडिया हैंडल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "प्रैक्टिस करके काफी अच्छा लग रहा है। तीन दिनों के क्वांरटीन के बाद मैं रूम से बाहर आया हूं। आउटडोर में आना काफी शानदार है। पहले दिन मैंने ज्यादा मेहनत नहीं की। थोड़ा सा स्ट्रेचिंग किया और थोड़ी दौड़ लगाई।"

आपको बता दें कि विराट कोहली ने पिछले आईपीएल सीजन ही ऐलान कर दिया था कि अब वो टूर्नामेंट में आगे कप्तानी नहीं करेंगे। इसके बाद इस सीजन के लिए फाफ डू प्लेसी को कप्तान नियुक्त किया गया है। उनके पास आईपीएल का काफी अनुभव है। फाफ डू प्लेसी के आईपीएल रिकॉर्ड की अगर बात की जाए तो उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 100 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 2935 रन उनके बल्ले से आए हैं। इसके अलावा 22 अर्धशतक भी उन्होंने लगाए हैं। डू प्लेसी का उच्चतम स्कोर 96 रन है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...