Create
Notifications

फाफ डू प्लेसी ने आरसीबी की हार का बड़ा कारण बताया

फाफ ने बल्लेबाजी में खुद एक धाकड़ पारी खेली
फाफ ने बल्लेबाजी में खुद एक धाकड़ पारी खेली
reaction-emoji
Naveen Sharma

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ पहले ही मैच में आरसीबी (RCB) की टीम को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद भी आरसीबी की टीम की पराजय के बाद कप्तान फाफ डू प्लेसी (Faf Du Plessis) ने कुछ बातों का जिक्र किया। उन्होंने कैच छूटने को हार की अहम वजह बताई।

आरसीबी के कप्तान ने कहा कि मुझे लगता है कि बल्लेबाजी वास्तव में अच्छी थी। अंत में कुछ कैच छूटे। ओडियन स्मिथ ने 8 गेंदों पर 25 रन बनाए। मुझे लगता है कि हमने शायद उनका कैच 10 रन पर छोड़ा था। उसके बाद हम कुछ टेलेंडर्स को मैदान पर आते देखना चाहते थे। थोड़ी ओस थी और गेंदबाजों के लिए कठिन रात थी, लेकिन मुझे लगा कि वे गीली गेंद से काफी अच्छे थे। मुझे लगता है कि पंजाब ने अच्छी तरह से पीछा किया।

A long way to go in the tournament.Time to regroup and look forward to Wednesday. 🙌🏻#PlayBold #WeAreChallengers #IPL2022 #Mission2022 #RCB #ನಮ್ಮRCB #PBKSvRCB https://t.co/GW11x7S2st

फाफ डू प्लेसी ने आगे कहा कि उनके पास वास्तव में अच्छा पावरप्ले था। दूसरी पारी में गेंद थोड़ी और स्किड हुई और फिर हमने अच्छी तरह वापसी की। हमने बीच में काफी अच्छी चीजें कीं। लेकिन आप जानते हैं कि ओडियन स्मिथ आपके साथ क्या कर सकते हैं। तो आपको उन मौकों को पकड़ना होगा। यहां तक कि दूसरे खिलाड़ी, शाहरुख खान ने भी आज रात आखिरी दो गेंदों तक कमाल नहीं किया था। अगर कैच लेते तो पूरी तरह से अलग मैच होता। अपनी 88 रनों की पारी को लेकर कहा कि मैं इसके बाद थक गया। आज बल्ले से शुरुआत करना मुश्किल रहा। पहले चार ओवर में गेंद स्विंग कर रही थी, मुझे लगता है कि मैंने 10 गेंद में 1 रन बनाया था।

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 2 विकेट पर 205 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए पंजाब ने 5 विकेट पर 208 रन बनाते हुए मुकाबले में जीत हासिल की।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...