Create
Notifications

"विराट कोहली कप्तानी का भार कम होने के कारण ज्यादा खतरनाक हो सकते हैं," मैक्सवेल का बयान

विराट कोहली इस बार बतौर बल्लेबाज टीम में खेलेंगे
विराट कोहली इस बार बतौर बल्लेबाज टीम में खेलेंगे
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

आईपीएल (IPL) के नए सीजन में विराट कोहली टीम के कप्तान नहीं होंगे और उनकी जगह फाफ डू प्लेसी को यह जिम्मेदारी मिली है। इस बीच ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का कहना है कि कप्तानी का भार नहीं होने की वजह से विराट कोहली (Virat Kohli) अब विपक्षी टीम के लिए और ज्यादा खतरनाक साबित हो सकते हैं।

आरसीबी के पॉडकास्ट में ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि वह जानते हैं कि कप्तानी को हैंडल कर रहे हैं जो मुझे लगता है कि संभावित रूप से उनके लिए एक बड़ा बोझ है। यह कुछ ऐसा हो सकता है जो कुछ समय से उनका वजन कम कर रहा था और अब वह इस बोझ को रिलीज करने में सक्षम हो गए हैं तो विपक्षी टीमों के लिए खतरनाक खबर हो सकती है।

मैक्सवेल ने कहा कि कोहली के लिए रिलैक्स होना अच्छा है और वह अगले कुछ साल बिना किसी बाहरी दबाव के अपने करियर का आनन्द उठा सकते हैं। मुझे लगता है कि पहले के दिनों में उनके खिलाफ खेलते थे तो वह एक प्रतिस्पर्धी थे जो आपका सामना करते थे। वह हमेशा खुद को खेल और विपक्षी पर थोपने का प्रयास करते थे।

Out and about for our first practice session for #IPL2022! 🤩#Mission2022 has begun! 💪🏻Click on the link to watch now. 👇🏻rcb.app.link/paccZ7sz3ab#PlayBold #WeAreChallengers https://t.co/RR4RKkhcKM

गौरतलब है कि विराट कोहली ने पिछले आईपीएल के समय घोषणा करते हुए बताया था कि वह इस सीजन के बाद आरसीबी की कप्तानी नहीं करेंगे। वह बतौर खिलाड़ी टीम के साथ जुड़े रहेंगे। इस सीजन के लिए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डू प्लेसी को नेतृत्व सौंपा गया है। ऐसे में विराट कोहली के पास अतिरिक्त जिम्मेदारी नहीं रहेगी।

आरसीबी की टीम

विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, फाफ डू प्लेसी (कप्तान), दिनेश कार्तिक, अनुज रावत, फिन एलेन, आकाश दीप, जोश हेजलवुड, जेसन बेहरेनडॉर्फ, चामा मिलिंद, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, वनिन्दु हसारंगा, शाहबाज अहमद, महिपाल लोमरोड़, शेरफेन रदरफोर्ड, सुयश प्रभुदेसाई, अनीश्वर गौतम, डेविड विली, लवनीथ सिसोदिया, सिद्धार्थ कौल।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now