Create

हार्दिक पांड्या ने गुजरात की करीबी जीत को लेकर दिया बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया
हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम ने करीबी मुकाबले में केकेआर (KKR) को पराजित कर दिया। हालांकि गुजरात की टीम बड़ा स्कोर नहीं कर पाई लेकिन उनके गेंदबाजों ने स्कोर को डिफेंड करने में सफलता हासिल की। इस तरह केकेआर करीबी मैच में 8 रनों से हार गई। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मैच में जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि टूर्नामेंट समाप्त होने के साथ मैं शायद मेरे सभी बाल झड़ जाएंगे। जिन मैचों में हम बढ़िया हैं उनमें जीत दर्ज करना अहम है। साथियों ने कैरेक्टर दिखाया और अपने कौशल को बैक किया। हम उन्हें बैक कर रहे हैं और मैं जानता हूँ कि वे किस तरह के खिलाड़ी हैं। हम अच्छी तरह से मैनेज कर रहे हैं। एक बार जब वे खिलाड़ी क्लिक करना शुरू करते हैं तो इसे देखना शानदार है।

पांड्या ने यह भी कहा कि उम्मीद है कि मेरी चोट ठीक है। अगले गेम से पहले मेरे पास तीन दिन हैं और मैं उन चीजों पर ध्यान केन्द्रित कर सकता हूँ जिनके ऊपर मेरा नियंत्रण है। हम 10 से 12 रन पीछे थे और उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। हमने भी अच्छी गेंदबाजी की, उन 12 रनों को रोकने के लिए हमने गेंदबाजों को बैक किया और हमने यह कर दिखाया।

#KKRvGT: Post-match press conference be like... https://t.co/O670sbFWod

पूरे गेम में विकेट एक जैसा ही रहा। राशिद और लॉकी के होने से बहुत सारी गतिशीलता बदल जाती है और यह आपको बहुत आत्मविश्वास देता है। यह टीम प्रत्येक गेम से सीखने के बारे में है।

गौरतलब है कि गुजरात की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रनों का स्कोर खड़ा किया। हार्दिक पांड्या ने इसमें 67 रनों की पारी खेली। जवाब में खेलते हुए केकेआर की टीम 148 रनों के कुल स्कोर तक पहुँच पाई। इस तरह केकेआर जीत के बेहद करीब जाकर पराजित हो गई।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment