हार्दिक पांड्या ने गुजरात की करारी हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या ने हार के कारणों पर बात की है
हार्दिक पांड्या ने हार के कारणों पर बात की है

लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही गुजरात टाइटंस (GT) की टीम इस बार अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखने में नाकाम रही। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में गुजरात की टीम को 8 विकेट के बड़े अंतर से पराजय का सामना करना पड़ा। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस हार को लेकर बड़ी बातें कही।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि यहाँ 170 का स्कोर आदर्श होता, लेकिन हम नियमित रूप से विकेट गंवाते रहे और कभी इस स्कोर के करीब नहीं आए। मैंने बल्ले से सपोर्ट किया। पहले बल्लेबाजी करना गलत कॉल नहीं था, हमें अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आने की जरूरत थी। हमने इस टूर्नामेंट में अच्छी तरह से लक्ष्य का पीछा किया है, यदि आवश्यक हो तो, हमें यह भी पता होना चाहिए कि लक्ष्य कैसे निर्धारित किया जाए।

पांड्या ने आगे कहा कि यह सीखने की अवस्था का हिस्सा है, लेकिन यह सब हमारे कम्फर्ट जोन से बाहर आकर सीखने के बारे में है। जब हम जीत रहे थे तब भी हम हमेशा बेहतर होने की बात कर रहे थे, हम उन चीजों के बारे में बात करेंगे जो (आज) हमारे रास्ते में नहीं थीं और आने वाले मैचों में बेहतर वापसी करेंगे। आने वाले दिनों में हमारे पास कुछ और गेम हैं और हमें संगठित होने की आवश्यकता है। हार और जीत खेल का एक हिस्सा है।

गौरतलब है कि गुजरात की टीम बैटिंग में बेहतर खेल दिखाने में नाकाम रही। पहले खेलते हुए गुजरात की टीम 143 रनों के स्कोर तक ही पहुँच पाई थी। पंजाब के लिए कगिसो रबाडा ने 4 विकेट झटके। जवाब में खेलते हुए पंजाब ने 2 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। शिखर धवन अंत तक टिके रहे और शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। इस तरह पंजाब ने एक अहम जीत हासिल की।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now