Create

केन विलियमसन ने अंतिम गेंद पर हार को लेकर दिया बड़ा बयान

केन विलियमसन ने कुछ बड़ी बातें कही है
केन विलियमसन ने कुछ बड़ी बातें कही है

गुजरात टाइटंस (GT) ने अंतिम गेंद पर छक्के से जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम को इस रोमांचक मैच में हरा दिया। अंतिम ओवर में मैच का पासा पूरी तरह पलट गया और हैदराबाद ने जीत हासिल की। इस तरह पराजय को लेकर केन विलियमसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

केन विलियमसन ने कहा कि यह एक शानदार गेम था जो पूरे 40 ओवरों में बहता रहा। यह बहुत ही कम अंतर का गेम था। किसी भी तरफ जा सकता था, लेकिन हमारे लिए एक बड़ी सीख है। शशांक सिंह का यह शानदार फिनिश था, उन्होंने खूबसूरती से खेला। गुजरात की टीम ने अच्छा खेला जिसका क्रेडिट उनको जाता है। मलिक खूबसूरत गेंदबाजी कर रहे थे और उनका उत्कृष्ट प्रदर्शन रहा।

राशिद खान को लेकर केन विलियमसन ने कहा कि वह इस टूर्नामेंट में पहले भी ऐसा कर चुके हैं और उन्होंने इसे फिर से किया है। हमारे लिए बहुत कुछ सीखने को मिला है, लेकिन दो मजबूत टीमों के साथ ऐसी चीजें होती हैं। यानसेन बेहतरीन वापसी करेंगे। कभी कभी आप बेहतर टीम से पीछे रह जाते हैं। गुजरात ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और इसका क्रेडिट उनको जाता है।

पहले बैटिंग करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 विकेट पर 195 रन बनाए। अभिषेक शर्मा और एडेन मार्करम ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारियां खेली। जवाब में खेलते हुए गुजरात ने 5 विकेट पर 199 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। अंतिम ओवर में जीत के लिए हैदराबाद को 22 रनों की दरकार थी। राहुल तेवतिया और राशिद खान ने इन रनों को हासिल करते हुए हैदराबाद की टीम को एक धाकड़ जीत से वंचित कर दिया। हैदराबाद के लिए उमरान मलिक ने 5 विकेट झटके। उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। इस सीजन गुजरात की टीम की यह सातवीं जीत रही। तालिका में वे शीर्ष पर हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment