Create

IPL 2022 के पहले मैच में भाई क्रुणाल पांड्या के खिलाफ राइवलरी पर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

क्रुणाल ने लिया था हार्दिक का विकेट (Photo Credit: IPL)
क्रुणाल ने लिया था हार्दिक का विकेट (Photo Credit: IPL)
Neeraj Pandey

बीती रात खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को पांच विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) एक दूसरे के आमने-सामने थे। दोनों भाइयों के बीच IPL में ये पहली बार की भिड़ंत थी।

हर क्रिकेट फैन इन दोनों भाइयों को आमने-सामने खेलते हुए देखने के लिए बेकरार था। दोनों भाइयों के बीच अच्छी राइलवरी भी देखने को मिली। क्रुणाल ने हार्दिक को पवेलियन का रास्ता दिखाया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने इस विकेट को सेलिब्रेट नहीं किया था। मैच समाप्त होने के बाद हार्दिक ने क्रुणाल के साथ हुई राइवरली के बारे में एक बड़ी टिप्पणी भी की है। हार्दिक ने कहा,

क्रुणाल के खिलाफ आउट होना मुझे किसी भी दिन बुरा नहीं लगेगा। हालांकि, यदि हम हारे होते तो मुझे कष्ट होता। क्रुणाल ने मुझे आउट किया और मेरी टीम मैच जीत गई तो परिवार न्यूट्रल है और खुश है।
"The family is neutral and happy," @hardikpandya7 on the mini battle between the Pandya brothers 😀😀#TATAIPL #GTvLSG https://t.co/FlspapmnRK

कप्तानी डेब्यू पर सफल रहे हार्दिक

हार्दिक पांड्या पहली बार IPL में कप्तानी डेब्यू करने उतरे थे और उन्होंने जीत का स्वाद चखा। पहले गेंदबाजी करते हुए उनकी टीम ने धमाकेदार शुरुआत की थी और लखनऊ के चार विकेट 29 के स्कोर पर ही गिरा दिए थे। हालांकि, फिर लखनऊ ने वापसी करते हुए 158 रन बना दिए थे। गुजरात ने बल्लेबाजी में अच्छा काम करते हुए आखिरी ओवर में मैच जीत लिया।

इस मैच के दौरान हार्दिक की कप्तानी के अलावा दो साल के बाद IPL में उनके द्वारा गेंदबाजी करना फैंस को काफी ज्यादा सुकून देने वाला पल रहा। हार्दिक ने पूरे चार ओवर की गेंदबाजी की जिसमें बिना विकेट मिले उन्होंने 37 रन खर्च किए। इसके बाद हार्दिक चार नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। उन्होंने 28 गेंदों में 33 रनों की पारी खेली थी जिसमें पांच चौके और एक छक्का शामिल था।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...