Create

हार्दिक पांड्या ने प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या ने अपनी पारी को लेकर बड़ी बात कही
हार्दिक पांड्या ने अपनी पारी को लेकर बड़ी बात कही

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ मैच में हर विभाग में शिकस्त का सामना करना पड़ा। गुजरात की टीम के खिलाफ रॉयल्स को 37 रनों से पराजय का सामना करना पड़ा। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी टीम के लिए तूफानी बैटिंग की। उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। इस पारी को लेकर पांड्या ने बड़ी बातें कही।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि जीतना हमेशा अच्छा होता है। लम्बे समय तक बल्लेबाजी करने में अभ्यस्त नहीं हूँ। मुझे इससे कैल्क्यूलेट करने का समय मिला। आज मैंने लय प्राप्त की और मेरी पारी को लेकर योजना बनाई। इससे अन्य लोगों को भी फ्री होकर खेलने का मौका मिलता है। मैंने अन्य भूमिका भी निभाई है जहाँ 12 गेंद में 30 बनाए। कप्तानी हमेशा फन होती है। टीम के ध्वजवाहक बनें। टीम अच्छा खेल रही है। मैं चाहता था कि हम सब एक दूसरे की खुशी के लिए खुश रहें। यह टीम के लिए अच्छा काम कर रहा है।

राजस्थान के लिए तूफानी बैटिंग कर रहे जोस बटलर को लोकी फर्ग्युसन ने बोल्ड किया था। इसको लेकर फर्ग्युसन ने कहा कि जब कोई खिलाड़ी इतनी अच्छी बल्लेबाजी करता है तो आप बहुत कुछ नहीं कर सकते। फिर उन्होंने मेरी पहली गेंद को लैप किया, इसलिए मुझे कुछ बदलना पड़ा, सौभाग्य से थोड़ा सा ड्रिफ्ट मिला, निश्चित रूप से उसकी पीठ (पवेलियन जाते हुए) देखकर खुशी हुई।

गौरतलब है कि पहले खेलते हुए गुजरात की टीम ने 192 रनों का बड़ा स्कोर हासिल किया। इसका क्रेडिट कप्तान हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी को जाता है। पांड्या ने 87 रनों की पारी खेली। वह अंत तक क्रीज पर बने रहे और नाबाद लौटे। जवाब में खेलते हुए रॉयल्स की टीम 9 विकेट पर 155 रनों का स्कोर ही हासिल कर पाई। इस तरह गुजरात ने बड़ी जीत दर्ज की।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment