"मैं चाहता हूँ कि पोलार्ड अगला सीजन गुजरात के लिए खेले," हार्दिक पांड्या का बयान 

पोलार्ड और पांड्या मुंबई के लिए एक साथ खेले हैं (क्रेडिट - गूगल)
पोलार्ड और पांड्या मुंबई के लिए एक साथ खेले हैं (क्रेडिट - गूगल)

गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के साथ अच्छा रिश्ता है। मुंबई इंडियंस के साथ पांड्या और पोलार्ड के काफी बेहतरीन रिश्ते और यादें रही है। पांड्या ने कहा है कि मैं चाहता हूँ कि पोलार्ड अगले सीजन गुजरात टाइटंस के लिए खेले।

अपने दोस्त पोलार्ड के लिए पांड्या ने कहा कि मैं चाहता हूं कि पोलार्ड का दिन सबसे अच्छा हो। मैंने उनको कुछ दिनों पहले मैसेज भी किया था कि आशा है कि आप ठीक हैं और उम्मीद करते हैं कि आप अच्छा कर रहे हैं। मैंने कहा कि हम आपको यहाँ बहुत याद करते हैं। मैंने मजाक में कहा कि आप कभी नहीं जानते, आप अगले साल हमारे पास आ सकते हैं। यह मेरी इच्छा है लेकिन मुझे पता है कि ऐसा कभी नहीं होने वाला है।

गौरतलब है कि लम्बे समय तक पोलार्ड और पांड्या एक साथ मुंबई इंडियंस एक लिए खेले हैं। पांड्या ब्रदर्स के पोलार्ड के साथ अच्छे रिश्ते हैं। दोस्ती भी काफी अच्छी है। मुंबई के लिए खेलते हुए यह सभी ने देखा है। इस सीजन पांड्या को रिलीज करते हुए मुंबई ने अलग टीम चुनने का प्रयास किया। इस तरह पांड्या को गुजरात ने अपने साथ शामिल कर टीम का कप्तान बना दिया। गुजरात टाइटंस ने धाकड़ खेल का प्रदर्शन करते हुए तालिका में टॉप स्थान पर कब्जा हासिल किया है।

गुजरात की टीम ने उम्दा खेल का प्रदर्शन किया है। वहीँ मुंबई इंडियंस की टीम इस साल खराब दौर से गुज़र रही है। मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ़ से बाहर हो गई है। रोहित शर्मा की फॉर्म भी चिंता का विषय है। इसके अलावा पोलार्ड भी इस सीजन रन बनाने में असमर्थ रहे हैं।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now