हार्दिक पांड्या ने अंतिम गेंद पर छक्के से जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या टीम की जीत से खुश दिख रहे हैं
हार्दिक पांड्या टीम की जीत से खुश दिख रहे हैं

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की चमत्कारिक जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस जीत को लेकर ख़ुशी भी व्यक्त की। इसके अलावा अपनी गेंदबाजी को लेकर भी अहम बयान देते हुए पांड्या ने कहा कि अगर ज़रूरत पड़ेगी तो वह टीम के लिए गेंदबाजी भी करेंगे।

गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि मैं ड्रेसिंग रूम में मजाक करता रहता हूं कि भगवान हमसे कह रहे हैं 'तुम लोग अच्छे हो, मैं तुम्हारी मदद करूंगा'। यह इतनी बार हो रहा है कि मुझे डर है कि नॉकआउट मैचों में हमारी किस्मत खराब हो सकती है। हम बहुत ठंडा वातावरण रखते हैं और हर कोई कदम बढ़ा रहा है। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि खिलाड़ियों को अच्छा समर्थन मिले। अपनी गेंदबाजी फिटनेस पर उन्होंने कहा कि यह मेरी गेंदबाजी का प्रबंधन करने का सिर्फ एक सचेत निर्णय है, योजना है कि जब भी टीम को मेरी जरूरत हो, गेंदबाजी की जाए।

पांड्या ने आगे कहा कि यह एक लंबा टूर्नामेंट है और मैं जल्दी उत्साहित नहीं होना चाहता। हम काफी व्यावहारिक हैं, हमने इन परिस्थितियों को जीतने की बात कही है और कैम्प में काफी आत्मविश्वास है। डगआउट में शांत रहना महत्वपूर्ण है, इसका बहुत सारा श्रेय सपोर्ट स्टाफ को जाता है कि वे खिलाड़ियों को कैसे संभाल रहे हैं।

गौरतलब है कि 196 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की टीम को अंतिम ओवर में 22 रन चाहिए थे। इन रनों को राहुल तेवतिया और राशिद खान ने मिलकर हासिल कर लिया। इस तरह सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ जाता हुआ मैच गुजरात की तरफ आ गया। हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मलिक ने 25 रन देकर 5 विकेट प्राप्त किये। अन्य सभी गेंदबाज विकेट लेने में असमर्थ रहे। गुजरात की टीम तालिका में टॉप पर है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now