Create
Notifications

मैदान पर झगड़े के बाद हर्षल पटेल ने रियान पराग से हाथ मिलाने से किया मना

हर्षल पटेल ने नहीं मिलाया रियान पराग से हाथ (Photo Credit - Twitter)
हर्षल पटेल ने नहीं मिलाया रियान पराग से हाथ (Photo Credit - Twitter)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के प्रमुख गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मैच के बाद रियान पराग (Riyan Parag) से हाथ मिलाने से मना कर दिया। इससे पहले मुकाबले के दौरान हर्षल पटेल और रियान पराग के बीच बहस हो गई थी, इसलिए जब मैच खत्म हुआ तो रियान पराग से उन्होंने हाथ नहीं मिलाया।

दरअसल राजस्थान रॉयल्स की पारी खत्म होने पर रियान पराग और हर्षल पटेल के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इस बहस के दौरान हर्षल पटेल को काफी गुस्से में देखा गया। पराग ने राजस्थान की पारी शानदार तरीके से समाप्त की थी और फिर वापस ड्रेसिंग रूम की ओर लौट रहे थे, लेकिन इस बीच उन्हें वापस पलटकर कुछ कहते हुए देखा गया। पराग किसी बात को लेकर शिकायत कर रहे थे और इस दौरान हर्षल को उनकी ओर गुस्से से कुछ कहते हुए आते भी देखा गया। हालांकि, राजस्थान की टीम के एक सपोर्ट स्टॉफ ने पराग को जाने के लिए कहा और हर्षल को पकड़ते हुए मामले को शांत कराया।

हर्षल पटेल ने रियान पराग से हाथ मिलाने से किया मना

वहीं जब दोनों टीमों के बीच मुकाबला खत्म हुआ तो हर्षल पटेल इतने गुस्से में थे कि रियान पराग से हाथ मिलाने से मना कर दिया। रियान पराग ने इसके बाद ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें उन्होंने कटाक्ष किया।

आपको बता दें कि हर्षल पटेल द्वारा फेंके गए आखिरी ओवर में रियान पराग ने एक चौका और दो छक्के लगाए। अपना अर्धशतक पूरा करने के साथ ही पराग ने पारी का अंत छक्के के साथ किया और हर्षल के आखिरी ओवर में कुल 18 रन बने। इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स ने शानदार तरीके से जीत भी हासिल की।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...