Create
Notifications

"मैं विराट कोहली का 10 मैचों में 973 रन का रिकॉर्ड तोड़ दूंगा" - राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख खिलाड़ी का बड़ा बयान 

युजवेंद्र चहल ने विराट कोहली के रिकॉर्ड को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
युजवेंद्र चहल ने विराट कोहली के रिकॉर्ड को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022)में राजस्थान रॉयल्स (RR) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी फिरकी का जलवा दिखा रहे हैं और मौजूदा सीजन में सबसे ज्यादा विकेट विकेट चटका चुके हैं। यह गेंदबाज अक्सर अपने मजाकिया स्वाभाव के लिए जाना जाता है और अलग-अलग चीजें करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में चहल को कई बार बल्लेबाजी करते हुए देखा गया और उन्होंने अपनी टीम के ओपनिंग बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) के साथ पारी की शुरुआत करने की बात भी कही थी। वहीं राजस्थान ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह बटलर की गेंदबाजी पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आये थे। हालाँकि अब चहल ने आईपीएल के एक सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) के सबसे ज्यादा रनों के रिकॉर्ड को तोड़ने के बारे में प्रतिक्रिया दी है।

जोस बटलर और युजवेंद्र चहल के बीच राजस्थान रॉयल्स के लिए साथ में खेलते हुए काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर उन्होंने बटलर के साथ ओपन करने का मौका मिलता तो वह विराट कोहली के 973 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ देते। वहीं उन्होंने बटलर के भी इस सीजन 13 मैचों में बनाये गए 627 रनों के आंकड़े को पीछे छोड़ने की बात कही।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान युजवेंद्र चहल ने कहा,

अगर मुझे ओपनिंग करने का मौका मिलता तो मैं सिर्फ जोस बटलर ही नहीं, बल्कि हर रिकॉर्ड तोड़ देता। मुझे लगता है कि विराट कोहली भैया का रिकॉर्ड (973 रन) भी मेरे लिए ही बचा है। मैं वह रिकॉर्ड तोड़ने जा रहा हूं। मैं उस रिकॉर्ड को 10 मैचों में ही तोड़ूंगा क्योंकि मुझे हर मैच में शतक बनाना है, नहीं? (हंसते हुए)।

चहल ने कोहली, रोहित और डीविलियर्स को अपनी ड्रीम हैट्रिक के लिए चुना

युजवेंद्र चहल ने अपनी ड्रीम हैट्रिक के बारे में भी बयान दिया। उन्होंने कहा,

मेरी ड्रीम हैट्रिक में एक विकेट विराट भैय्या का, दूसरा रोहित भैय्या का और तीसरा विकेट मैं एबी डीविलियर्स का लेना पसंद करूंगा अगर वह खेल रहे हैं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...