"यदि IPL 2022 में कोहली ने 600 से अधिक रन बनाए तो टॉप 3 में रहेगी RCB"- पूर्व भारतीय दिग्गज का बड़ा बयान

इस सीजन विराट कोहली से हैं सभी को काफी उम्मीदें (Photo Credit: IPL)
इस सीजन विराट कोहली से हैं सभी को काफी उम्मीदें (Photo Credit: IPL)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिछले सीजन ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्तानी छोड़ी थी। कप्तानी छोड़ने के बाद काफी लोगों को उम्मीद है कि कोहली बल्ले से अपनी धार दिखाएंगे। हाल ही में कोहली के पूर्व साथी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स (AB De Villiers) ने दावा किया था कि कोहली इस सीजन में 600 से अधिक रन बनाने वाले हैं।

अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर निखिल चोपड़ा ने भी डीविलियर्स से सहमति जताई है। हालांकि, चोपड़ा ने अपनी तरफ से एक और बात जोड़ी है। चोपड़ा के मुताबिक यदि कोहली 600 से अधिक रन बनाते हैं तो फिर RCB टॉप 3 में जरूर रहेगी। Sky247.net पर बात करते हुए चोपड़ा ने कहा,

यदि कोहली ने 600 से अधिक रन बनाए तो RCB टॉप-3 टीमों में से एक होगी। वह अच्छी फॉर्म में हैं और उन्हें जरूर इसे रन में बदलकर RCB को मैच जिताने चाहिए। विराट टीम का अहम हिस्सा हैं और उन्होंने ऐसा बेंचमार्क स्थापित किया है कि सारे लोग उनकी ओर देखते हैं। पहले मैच के बाद उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ा होगा और हम उनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं।

डीविलियर्स ने किया है दावा कि 600 से अधिक रन बनाएंगे कोहली

कोहली के पूर्व साथी खिलाड़ी और RCB का अहम हिस्सा रहने वाले एबी डीविलियर्स ने हाल ही में दावा किया था कि इस सीजन कोहली 600 से अधिक रन बनाने वाले हैं। डीविलियर्स ने अपने बयान के पीछे तर्क दिया था कि कप्तानी छोड़ने के बाद कोहली की जिम्मेदारियां कम हुई हैं और वह बल्लेबाजी में इसका फायदा ले सकते हैं।

RCB के लिए इस सीजन के पहले मैच में कोहली ने 29 गेंदों में नाबाद 41 रनों की पारी खेली थी। कोहली ने अपनी पारी में दो छक्के और एक चौका लगाया था। हालांकि, दूसरे मुकाबले में वह कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सात गेंदों में 12 रन बनाकर आउट हुए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now