Create
Notifications

पंजाब किंग्स का ये तेज गेंदबाज बड़े से बड़े प्लेयर्स को भी खामोश रख रहा है, इरफान पठान का बयान

अर्शदीप सिंह काफी जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
अर्शदीप सिंह काफी जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को लेकर पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अर्शदीप सिंह ने अपनी शानदार गेंदबाजी से अभी तक बड़े से बड़े प्लेयर्स को भी खामोश रखा है।

अर्शदीप सिंह की अगर बात करें तो उन्होंने अपनी गेंदबाजी से इस सीजन काफी प्रभावित किया है। उन्होंने अभी तक 10 विकेट चटकाए हैं और इस दौरान उनका इकॉनमी रेट काफी शानदार रहा है। उन्होंने 7.82 की इकॉनमी रेट से रन दिए हैं। सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में भी अर्शदीप सिंह ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 37 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

अर्शदीप सिंह के पास काफी टैलेंट है - इरफान पठान

उनकी गेंदबाजी से पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान काफी प्रभावित हैं। उन्होंने इस तेज गेंदबाज के बारे में काफी कुछ चीजें कही हैं। इरफान पठान के मुताबिक अर्शदीप सिंह ने एम एस धोनी और हार्दिक पांड्या जैसे बड़े हिटर्स को खामोश रखा है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इरफान पठान ने कहा,

अर्शदीप सिंह एक स्पेशल प्लेयर हैं। वो युवा हैं और काफी कॉन्फिडेंट हैं। उनकी ये सब क्वालिटी उनकी उम्र के गेंदबाजों से उन्हें अलग बनाती है। डेथ ओवरों में वो एम एस धोनी, हार्दिक पांड्या जैसे बड़े प्लेयरों को रन नहीं बनाने दे रहे हैं। इससे पता चलता है कि उनके पास कितना टैलेंट है।
अर्शदीप ने जिस तरह से ग्रोथ किया है वो काफी शानदार रहा है। पंजाब किंग्स के पास कगिसो रबाडा जैसे बेहतरीन इंटरनेशनल गेंदबाज हैं लेकिन इसके बावजूद एक अनकैप्ड गेंदबाज के बारे में इतनी बात हो रही है। इससे उनके टैलेंट का पता चलता है। पंजाब किंग्स के लिए वो अगली बड़ी चीज हो सकते हैं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...