Create

आईपीएल 2022 के लिए केकेआर के स्क्वाड को लेकर पैट कमिंस ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

पैट कमिंस एक बार से केकेआर के लिए खेलते दिखेंगे
पैट कमिंस एक बार से केकेआर के लिए खेलते दिखेंगे

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए ज्यादातर खिलाड़ी अपनी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ रहे हैं लेकिन कुछ खिलाड़ी अपनी राष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के कारण शुरुआती मैचों के बाद जुड़ेंगे। उन्हीं में से एक नाम केकेआर (KKR) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) का है, जो इस समय पाकिस्तान दौरे पर व्यस्त हैं। कमिंस ने आगामी आईपीएल सीजन के लिए केकेआर की टीम से जुड़ने को लेकर उत्सुकता जाहिर की है। केकेआर ने कई पुराने खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन में वापस खरीदा है और कमिंस का नाम भी उन्हीं में से है। तेज गेंदबाज इस बात से खुश नजर आया कि फ्रेंचाइजी ने पुराने स्क्वाड को बरकरार रखने की कोशिश की।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने मेगा नीलामी से पहले आंद्रे रसेल, सुनील नारेन, वरुण चक्रवर्ती और वेंकटेश अय्यर को रिटेन किया था। नीलामी में, उन्होंने कमिंस, नितीश राणा, टिम साउथी, शिवम मावी और रिंकू सिंह जैसे खिलाड़ियों को वापस खरीदा, जो पहले भी फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे।

अच्छा है कि स्क्वाड को काफी हद तक एक साथ रखने में कामयाब रहे - पैट कमिंस

पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले पहले स्पोर्टस्टार के हवाले से कहा कि स्क्वाड में सभी एक-दूसरे को काफी हद तक जानने वाले रहेंगे, क्योंकि कई पुराने खिलाड़ियों को रिटेन किया गया था। उन्होंने कहा,

वास्तव में उत्साहित हूं। यह बहुत अच्छा है कि अधिकांश टीम एक साथ रखने में कामयाब रहे। इसलिए, अधिकांश खिलाड़ी और स्टाफ एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं।

कमिंस अपने कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के लिए 2017 में साथ खेलने वाले श्रेयस अय्यर के साथ जुड़ने के लिए भी उत्साहित हैं। तेज गेंदबाज ने कहा,

श्रेयस और मैंने दिल्ली (डेयरडेविल्स) में खेला, हमने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। वह काफी शांत इंसान लगते हैं और इस समय फॉर्म में नजर आ रहे हैं। मैं वहाँ जाने के लिए बहुत उत्साहित हूँ, मेरे कुछ करीबी दोस्त हैं जिनके साथ मैं खेलूंगा, इंतजार नहीं कर सकता।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment