Create

जैसे ही मैंने देखा कि +91 से मुझे कॉल आ रहा है, तो मैं समझ गया कि क्या हुआ, जोफ्रा आर्चर का बयान

इंग्लैंड टीम के नेट सेशन के दौरान जोफ्रा आर्चर
इंग्लैंड टीम के नेट सेशन के दौरान जोफ्रा आर्चर
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने आईपीएल 2022 (IPL) के ऑक्शन के दौरान मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians) में चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जैसे ही मैंने देखा कि +91 से मुझे कॉल आ रहा है तो मैं समझ गया कि क्या हुआ था।

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान मुंबई इंडियंस ने जोफ्रा आर्चर को अपनी टीम में शामिल कर लिया। आईपीएल ऑक्शन के दूसरे दिन जब जोफ्रा आर्चर का नाम आया था तो राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस ने सबसे पहले बोली लगाई। मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच चली खींचतान के बीच हैदराबाद ने भी बोली लगाई लेकिन मुंबई ने आखिर में उन्हें महंगी बोली लगाकर खरीद लिया। अब बुमराह और आर्चर की जोड़ी एकसाथ मैदान में गेंदबाजी करते हुए दिख सकती है।

मुंबई इंडियंस में सेलेक्ट होने के बाद मुझे लगातार मैसेज आने लगे थे - जोफ्रा आर्चर

वहीं जोफ्रा आर्चर ने मुंबई इंडियंस टीम में सेलेक्ट होने को लेकर बड़ा बयान दिया है। मुंबई इंडियंस के यू-ट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए वीडियो में जोफ्रा आर्चर ने कहा "मेरा फोन बंद होने लगा, क्योंकि लगातार मैसेज आ रहे थे। मुंबई टीम से कुछ खिलाड़ियों ने मुझे कॉल किया। जब मैंने +91 से कॉल देखा तो समझ गया कि क्या माजरा है। मैं काफी उत्साहित था क्योंकि मुंबई इंडियंस एक जबरदस्त फ्रेंचाइजी है। मैं टीम के लिए मुकाबले और ट्रॉफी जीतने के लिए काफी उत्साहित हूं।"

The colours, the games, the vibes 🤌💙The MI Team Room in all its glory 🤩#OneFamily #MumbaiIndians https://t.co/QYcsCaFQ9z

आपको बता दें कि आईपीएल की शुरुआत 26 मार्च से होगी और पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 29 मई को खेला जाएगा। आईपीएल में इस बार दो नई टीमें भी जुड़ी हैं और इसी वजह से मैचों की संख्या भी बढ़ गई है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...