जोस बटलर और युजवेंद्र चहल ने बल्‍ले नी बल्‍ले पर डांस किया, फिर दिया आइकॉनिक पोज

जोस बटलर के पास मौजूदा आईपीएल में ऑरेंज जबकि युजवेंद्र चहल के पास पर्पल कैप है
जोस बटलर के पास मौजूदा आईपीएल में ऑरेंज जबकि युजवेंद्र चहल के पास पर्पल कैप है

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के ओपनर जोस बटलर (Jos Buttler) और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एकसाथ बल्‍ले नी बल्‍ले गाने पर डांस किया। दोनों ने कुछ स्‍टेप्‍स साथ करने के बाद अचानक एक आइकॉनिक पोज दिया, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

डांस के बाद चहल और बटलर ने 2019 विश्‍व कप में सबसे ज्‍यादा लोकप्रिय हुआ वायरल मीम का पोज दिया था। 2019 विश्‍व कप में युजवेंद्र चहल का एक फोटो वायरल हुआ था, जिसमें वो बाउंड्री लाइन पर आराम से लेटे हुए नजर आए थे। जब चहल ने आईपीएल में हैट्रिक ली तो ऐसा ही पोज देकर जश्‍न मनाया था।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया है। बता दें कि बटलर और चहल ने जिस गाने पर डांस किया उसमें असल में लेग स्पिनर की पत्‍नी धनश्री और बॉलीवुड एक्‍टर अपारशक्ति खुराना ने डांस किया है।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने जोस बटलर और युजवेंद्र चहल के डांस की क्लिप पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'जोस और युजी एकसाथ बल्‍ले नी बल्‍ले पर डांस करते हुए। क्‍या यह सीजन का सर्वश्रेष्‍ठ जोड़ी है?'

युजवेंद्र चहल और जोस बटलर मैदान के अंदर व बाहर अच्‍छे दोस्‍त हैं। दोनों के बीच मजाकिया बातचीत के कुछ वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं। एक वीडियो में दिखा कि चहल ने जोस से पूछा कि आप मेरे साथ ओपनिंग करेंगे। यह सुनकर बटलर अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे।

पता हो कि जोस बटलर मौजूदा आईपीएल में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज हैं। वहीं युजवेंद्र चहल सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। बटलर ने 10 मैचों में तीन शतक और इतने ही अर्धशतक की मदद से 588 रन बनाए। चहल ने 10 मैचों में 19 विकेट लिए। उनका सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 40 रन देकर पांच विकेट लेना रहा।

राजस्‍थान रॉयल्‍स को अपना अगला मुकाबला पंजाब किंग्‍स के खिलाफ खेलना है। यह मैच वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। रॉयल्‍स को पिछले दो मैचों में लगातार शिकस्‍त का सामना करना पड़ा है। पंजाब के खिलाफ रॉयल्‍स की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
App download animated image Get the free App now