Create

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लगातार नो बॉल को लेकर केन विलियमसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
नो बॉल की वजह से भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर बटलर को जीवनदान मिला (Photo Credit - IPL)
नो बॉल की वजह से भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर बटलर को जीवनदान मिला (Photo Credit - IPL)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मुकाबले में लगातार नो बॉल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। केन विलियमसन के मुताबिक ये काफी चौंकाने वाला रहा कि गेंदबाजों ने इतने नो बॉल डाले। जब नो बॉल पर आपको विकेट मिलती है तो काफी बुरा लगता है।

दरअसल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पावरप्ले के ओवरों में कई नो बॉल डालना सनराइजर्स हैदराबाद को महंगा पड़ गया। भुवनेश्वर कुमार ने अपने पहले ही ओवर में दिग्गज बल्लेबाज जोस बटलर को आउट कर दिया था लेकिन वो गेंद नो बॉल थी। इसके अलावा स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने भी नो बॉल डाले। यही वजह रही कि राजस्थान रॉयल्स ने इसका पूरा फायदा उठाया और एक बड़ा स्कोर बना दिया।

नो बॉल की वजह से हम अच्छी गेंदबाजी का फायदा नहीं उठा पाए - केन विलियमसन

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने गेंदबाजों के इस प्रदर्शन पर हैरानी जताई। उन्होंने कहा "कई मायनों में इससे हैरानी हुई। हम निश्चित तौर पर इस तरह की गेंदबाजी नहीं चाहते हैं। इससे आपको मैच में अतिरिक्त गेंदें डालनी पड़ती हैं और जब आप नो बॉल पर विकेट लेते हैं तो वो कभी भी सही नहीं होता है। इसके अलावा हमारे लिए जरूरी ये है कि हम उन चीजों पर ध्यान दें जहां पर सुधार करना है। हमारे गेंदबाजों ने शुरूआत में काफी जबरदस्त बॉलिंग की थी लेकिन कुछ गलतियों की वजह से हम उसका फायदा नहीं उठा सके।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के पांचवें मैच में राजस्ठान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को पुणे में 61 रनों से हरा दिया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 210/6 का विशाल स्कोर बनाया। कप्तान संजू सैमसन ने 55 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 149/7 का स्कोर ही बना सकी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment