Create
Notifications

गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार जीत के बाद केन विलियमयन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

मैन ऑफ द मैच चुने गए थे विलियमसन (Photo Credit: IPL)
मैन ऑफ द मैच चुने गए थे विलियमसन (Photo Credit: IPL)
Neeraj

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने बीती रात गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ आठ विकेट से बड़ी जीत हासिल की है। यह इस सीजन हैदराबाद की लगातार दूसरी जीत थी तो वहीं लगातार तीन जीत के बाद गुजरात को मिली पहली हार थी। हैदराबाद को जीत दिलाने में कप्तान केन विलियमसन (Kane Wiliamson) ने अहम भूमिका निभाई थी और शानदार अर्धशतक लगाया था। उन्हें इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

मैच के बाद अपपनी प्रतिक्रिया देते हुए विलियमसन ने कहा कि उनके हिसाब से मैच काफी शानदार था और गुजरात की टीम ने चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था। उन्होंने आगे कहा,

उनके पास मजबूत गेंदबाजी आक्रमण था। हम साझेदारी करना चाहते थे और इसमें सफल रहे। हमारे सामने कई तरह की चुनौतियां हैं, लेकिन टीम में मौजूद खिलाड़ी अपने रोल को लेकर साफ हैं। लाइन के साथ हिट लगाना मुश्किल था, लेकिन कुछ साझेदारियों की बदौलत जीत हासिल करना शानदार रहा। राहुल को संभवतः क्रैम्प हुआ है और वह जल्दी रिकवर कर सकते हैं।

विलियमसन के अर्धशतक की बदौलत जीता हैदराबाद

गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162/7 का स्कोर खड़ा किया था जिसमें हार्दिक पांड्या (50*) ने सबसे अधिक रनों का योगदान दिया था। अभिनव मनोहर ने भी 21 गेंदों में 35 रनों की तेज पारी खेली थी। स्कोर का पीछा करते हुए अभिषेक शर्मा (42) ने विलियमसन के साथ मिलकर 64 रनों की ओपनिंग साझेदारी की थी।

विलियमसन ने 17वें ओवर में आउट होने से पहले 46 गेंदों में 57 रन बनाए थे। विलियमसन की पारी में दो चौके और चार छक्के शामिल थे। निकोलस पूरन ने 18 गेंदों में नाबाद 34 रन बनाते हुए अपनी टीम को आठ विकेट से जिताया था। सीजन के पहले दो मैच लगातार हारने के बाद यह हैदराबाद के लिए लगातार दूसरी जीत भी है। चार अंकों के साथ वे अंक तालिका में आठवें स्थान पर हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...