Create

विराट कोहली के बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट होने को लेकर केविन पीटरसन ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली पहली ही गेंद पर आउट हो गए (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली पहली ही गेंद पर आउट हो गए (Photo Credit - IPLT20)

विराट कोहली (Virat Kohli) का खराब फॉर्म आईपीएल 2022 (IPL) में लगातार जारी है। मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मुकाबले में भी वो बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए। उनके इस खराब फॉर्म को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को इतना संघर्ष करते हुए उन्होंने पहले कभी नहीं देखा।

विराट कोहली का बल्ला इस आईपीएल सीजन अभी तक खामोश ही रहा है। इस सीजन अभी तक सात पारियों में उन्होंने केवल दो ही बार 15 से ज्यादा रन बनाए हैं। बाकी पांच पारियों में वो पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ तो वो गोल्डन डक का शिकार हो गए। आईपीएल के पिछले पांच सालों में वो पहली बार गोल्डन डक का शिकार हुए हैं।

विराट कोहली को इतना स्ट्रगल करते मैंने कभी नहीं देखा - केविन पीटरसन

विराट कोहली जब दुष्मंथा चमीरा की गेंद पर प्वॉइंट की दिशा में कैच आउट हुए तो उस वक्त केविन पीटरसन कमेंट्री कर रहे थे। उन्होंने विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। पीटरसन ने कहा,

मुझे याद नहीं आ रहा है जब इससे पहले विराट कोहली ने इतना संघर्ष किया हो। पिछले कुछ सालों से बबल और क्वांरटीन की समस्या रही है। हर किसी को इसका सामना करना पड़ा है। विराट कोहली एक एंटरटेनर हैं और जब क्राउड मैदान में वापस आ गया है तो उस माहौल को वो दोबारा फील करने लगे हैं। मैंने उनको इतना स्ट्रगल करते हुए कभी नहीं देखा है।

आपको बता दें कि विराट कोहली के फ्लॉप होने के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से हरा दिया। आरसीबी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 181 रनों का विशाल स्कोर बनाया। कप्तान फाफ डू प्लेसी ने 96 रनों की जबरदस्त पारी खेली। जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 8 विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment