Create
Notifications

IPL 2022, KKR vs RR 47वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

केकेआर की बल्लेबाजी अब तक ठीक नहीं रही है
केकेआर की बल्लेबाजी अब तक ठीक नहीं रही है
निरंजन

आईपीएल (IPL) में 47वां मुकाबला सोमवार को केकेआर (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला जाएगा। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में यह मैच होगा। केकेआर की टीम अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन करने में सफल नहीं रही है। इस सीजन उनको अब तक 3 मैचों में जीत दर्ज करने का मौका मिला है। अंक तालिका में केकेआर की टीम आठवें स्थान पर है। श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा जैसे बल्लेबाजों वाली इस टीम की तरफ से पूरी क्षमता के साथ प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है। गेंदबाजी में उमेश यादव, सुनील नारेन, पैट कमिंस और आंद्रे रसेल जैसे दिग्गज हैं। सॉलिड टीम होने के बाद भी केकेआर की टीम सफल नहीं रही है। राजस्थान के खिलाफ मैच में केकेआर की रणनीति देखने लायक रहेगी।

इस सीजन राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन काफी धाकड़ रहा है। 9 में से 6 मैचों में जीत दर्ज कर तालिका में तीसरे स्थान पर यह टीम है। हालांकि पिछले मैच में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान को पराजित किया था। जोस बटलर ने तीन शतक इस सीजन जड़े हैं। उनकी जबरदस्त फॉर्म टीम के लिए प्लस पॉइंट है। युजवेंद्र चहल और अश्विन की स्पिन जोड़ी ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की है।

संभावित एकादश

Kolkata Knight Riders

आरोन फिंच, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, बाबा इंद्रजीत (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारेन, उमेश यादव, टिम साउदी, हर्षित राणा।

Rajasthan Royals

जोस बटलर, देवदत्त पडीक्कल, संजू सैमसन (कप्तान), डैरिल मिचेल/रैसी वैन डर डुसेन, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन।

पिच और मौसम की जानकारी

वानखेड़े स्टेडियम की पिच में शुरुआत मदद तेज गेंदबाजों के लिए देखी जा सकती है। हालांकि पिच बैटिंग एक लिए मददगार रहेगी। ओस का प्रभाव होने की वजह से पहले गेंदबाजी करने का निर्णय सही होगा। पहले खेलने वाली टीम को 200 के करीब स्कोर की तरफ देखना होगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर मैच शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकता है।

youtube-cover

Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...