Create
Notifications

IPL 2022- KKR vs SRH हेड टू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड

केकेआर vs हैदराबाद (Photo Credit - IPLT20)
केकेआर vs हैदराबाद (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

आईपीएल 2022 का 61वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। केकेआर और सनराइजर्स दोनों ही टीमें इस मुकाबले में जीत हासिल करना चाहेंगी। यह मैच महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम, पुणे में खेला जाएगा।

कोलकाता की टीम 12 मैचों में 10 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। वहीं हैदराबाद 11 मैचों में 10 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। प्लेऑफ के लिहाज से दोनों ही टीमों के लिए इस मुकाबले में जीत हासिल करना काफी जरूरी है। शुरूआती मैचों में अच्छा खेल दिखाने वाली केकेआर टूर्नामेंट के बाद के चरण में लड़खड़ा गई और टीम करो या मरो की स्थिति में है। पैट कमिंस हिप इंजरी की वजह से बाहर हो गए हैं और उनकी कमी निश्चित तौर पर खलेगी।

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की स्थिति भी कुछ इसी तरह की है। शुरूआती सात में से पांच मुकाबले जीतने के बाद अगले चार मैचों में टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा है। बल्लेबाजी में टीम अच्छा नहीं कर पा रही है।

दोनों टीमों के बीच मुकाबले से पहले अब तक इनके बीच हुए मैचों के हेड टू हेड आंकड़ों और रिकॉर्ड्स पर एक नजर डालते हैं।

KKR vs SRH के बीच हेड टू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड

1.हेड टू हेड मैचों में केकेआर का पलड़ा सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भारी है। केकेआर ने 14 तो सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 मैचों में जीत हासिल की है।

2.सनराइजर्स के खिलाफ आईपीएल में अजिंक्य रहाणे ने 397 रन बनाए हैं। इसके अलावा केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी हैदराबाद के खिलाफ 406 रन बनाए हैं।

3. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने केकेआर के खिलाफ 240 रन बनाए हैं।

4. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ केकेआर के वर्तमान गेंदबाजों में उमेश यादव ने 12 विकेट लिए हैं।

5.सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से भुवनेश्वर कुमार केकेआर के खिलाफ सबसे सफल गेंदबाज रहे हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...