Create
Notifications

IPL 2022, KKR vs SRH 61वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

विलियमसन की टीम जीत की राह पर लौटना चाहेगी
विलियमसन की टीम जीत की राह पर लौटना चाहेगी
निरंजन

आईपीएल (IPL) में शनिवार को 61वां मुकाबला खेला जाना है। यह केकेआर (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। सीज़न में अच्छी शुरुआत के बाद केकेआर टूर्नामेंट के बीच में फीकी पड़ गई और उनका अभियान भी गलत दिशा में चला गया। हालांकि पिछले गेम में वे अपना संयोजन ठीक करने में सफल रहे। उमेश यादव इस मुकाबले में वापस आ सकते हैं लेकिन पैट कमिंस का चोटिल होकर बाहर होना एक बड़ा झटका है।

दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पिछले सभी चार गेम गंवाए हैं और वे आगामी मैच में जीत के लिए बेताब हैं। टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर की चोट ने उनके अभियान को रोका है, वे जल्दी ही जीत की राह पर लौटना चाहेंगे। 11 मैचों में पांच जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में सातवें स्थान पर है और उन्हें अपनी नेट रन रेट में भी सुधार करने की आवश्यकता होगी।

इस मैच में दोनों टीमें बराबर की दिखाई दे रही हैं। ऐसे में एक कड़ा मैच पुणे में देखने को मिल सकता है। हालांकि मैच के दौरान ही वास्तविक स्थिति का पता चल पाएगा।

संभावित एकादश

Kolkata Knight Riders

अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शेल्डन जैक्सन (विकेटकीपर), उमेश यादव, टिम साउदी, वरुण चक्रवर्ती

Sunrisers Hyderabad

अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, जगदीश सुचित, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारूकी/मार्को यानसेन, उमरान मलिक

पिच और मौसम की जानकारी

पुणे के एमसीए स्टेडियम में आखिरी गेम गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच कम स्कोर वाला मुकाबला थ। उस मैच में गेंदबाजों को विकेट भी काफी मिले थे। 150 से ऊपर के किसी भी स्कोर का पीछा करना मुश्किल होगा, हालांकि, टॉस जीतने वाला कप्तान पहले गेंदबाजी करने का निर्णय ले सकता है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार इस मैच का सीधा प्रसारण शाम 7 बजकर 30 मिनट से देखा जा सकेगा। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर इसे लाइव देखा जा सकेगा।

youtube-cover

Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...