केन विलियमसन की फ्लॉप बैटिंग को लेकर फैंस का फूटा गुस्सा, ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रियाएँ 

केन विलियमसन का प्रदर्शन खराब रहा है
केन विलियमसन का प्रदर्शन खराब रहा है

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले में जीत एक साथ केकेआर (KKR) ने प्लेऑफ़ की उम्मीदों को बरकरार रखा है। हालांकि इस सफर के लिए उनके पास ज्यादा मौके नहीं होंगे। पहले खेलते हुए केकेआर ने 177 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 123 रन बना पाई।

केन विलियमसन एक बार फिर बैटिंग में फ्लॉप रहे। वह 9 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। उनके खेल को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएँ आई।

(केन विलियमसन सिर्फ मुझे धोखेबाज दिख रहे हैं.. वह बिल्कुल भी गंभीर नहीं दिख रहे हैं.. उनकी तकनीक में क्या खराबी है..माइक पर अब भी वह अच्छे हैं...प्रेजेंटेशन सेरेमनी में वह डिलीवर करेंगे)

(फॉर्म में कमी के कारण डेविड वॉर्नर को पिछले साल ड्रॉप कर दिया गया था..अब केन विलियमसन का क्या? वह प्रति बॉल रन के हिसाब से खेल रहे हैं)

(सनराइजर्स के लिए समय आ गया है कि केन विलियमसन को छोड़ दें और कप्तान किसी गतिशील और युवा को बनाएं। कप्तान के रूप में वॉशिंगटन सुंदर के बारे में क्या?)

(केन विलियमसन को डेविड वॉर्नर और राशिद खान जैसे खिलाड़ियों के ऊपर रिटेन किया गया था...विलियमसन अच्छे क्रिकेटर हैं लेकिन बेहतर टी20 खिलाड़ी नहीं हैं)

(केन विलियमसन भी विराट कोहली की तरह खराब चरण में हैं)

(केन विलियमसन के ओपन करने से सनराइजर्स हैदराबाद से इस सीजन प्लेऑफ़ का मौका चला गया)

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now