Create
Notifications

लखनऊ सुपर जायंट्स के आईपीएल से बाहर होने के बाद केएल राहुल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

केएल राहुल ने खराब फील्डिंग को टीम की हार का जिम्मेदार ठहराया (Photo Credit - IPLT20)
केएल राहुल ने खराब फील्डिंग को टीम की हार का जिम्मेदार ठहराया (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के आईपीएल 2022 (IPL) से बाहर होने के बाद टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम की हार का बड़ा कारण बताया। केएल राहुल के मुताबिक खराब फील्डिंग के कारण लखनऊ सुपर जायंट्स को आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 207 रनों का विशाल स्कोर बनाया। रजत पाटीदार ने जबरदस्त शतक जड़ा और 54 गेंद पर 112 रनों की नाबाद पारी खेली। जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 193 रन ही बना सकी। कप्तान केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 79 रन बनाए लेकिन टीम को हार झेलनी पड़ी।

खराब फील्डिंग की वजह से हमें ये मुकाबला गंवाना पड़ा - केएल राहुल

मैच के बाद केएल राहुल ने खराब फील्डिंग को टीम की हार का बड़ा कारण बताया। उनके मुताबिक लखनऊ की फील्डिंग काफी खराब रही, जबकि आरसीबी ने शानदार फील्डिंग की। केएल राहुल ने कहा,

मेरे हिसाब से खराब फील्डिंग की वजह से हम ये मुकाबला हार गए। आसान कैच जब आप ड्रॉप करते हैं तो फिर कभी नहीं जीत सकते हैं। रजट पाटीदार की पारी ने बड़ा फर्क पैदा किया। जब टॉप-थ्री में कोई बल्लेबाज शतक लगाता है तो अक्सर उसकी टीम जीत हासिल करती है। आरसीबी ने बेहतरीन फील्डिंग की और हमने खराब फील्डिंग की।

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने फील्डिंग के दौरान कई कैच ड्रॉप किए। उन्होंने रजत पाटीदार को भी मौके दिए और इसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...