Create

के एल राहुल ऑक्शन में जाना चाहते थे और इसी वजह से उन्हें रिलीज किया गया - अनिल कुंबले

के एल राहुल को पंजाब किंग्स ने रिलीज कर दिया है
के एल राहुल को पंजाब किंग्स ने रिलीज कर दिया है
reaction-emoji
Nitesh

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान के एल राहुल (KL Rahul) को रिलीज किए जाने को लेकर टीम के हेड कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अनिल कुंबले ने कहा है कि के एल राहुल खुद ऑक्शन में जाना चाहते थे और इसी वजह से उन्हें रिलीज कर दिया गया।

पंजाब किंग्स ने आईपीएल नीलामी से पहले सिर्फ अपने दो ही खिलाड़ियों को रिटेन किया है। यह थोडा हैरान करने वाला निर्णय कहा जा सकता है लेकिन यही हुआ है। इन दो नामों में से एक खिलाड़ी अनकैप्ड है। किसी भी विदेशी खिलाड़ी को पंजाब किंग्स में शामिल नहीं किया गया है। केएल राहुल भी रिलीज किये गए हैं।

पंजाब किंग्स की टीम के लिए मयंक अग्रवाल को 12 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है। उनके अलावा अर्शदीप सिंह को 4 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है। अर्शदीप सिंह अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। अनकैप्ड खिलाड़ी की राशि कम होती है इसलिए पंजाब ने यह निर्णय लिया। कुल 16 करोड़ रूपये में उन्होंने अपने दो नामों को शामिल किया है।

के एल राहुल को रिलीज किए जाने को लेकर अनिल कुंबले की प्रतिक्रिया

पंजाब किंग्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट अनिल कुंबले ने के एल राहुल को रिलीज किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा "निश्चित तौर पर हम के एल राहुल को रिटेन करना चाहते थे। यही वजह है कि हमने उन्हें दो साल पहले ही कप्तान बना दिया था लेकिन राहुल ने खुद ऑक्शन में जाने का निर्णय लिया। हम उनके इस फैसले का सम्मान करते हैं। प्लेयर को ये फैसला लेना होता है और हम उनके साथ है।"

आपको बता दें कि के एल राहुल आईपीएल की नई टीम लखनऊ के कप्तान बन सकते हैं। खबरों के मुताबिक लखनऊ फ्रेंचाइजी ने के एल राहुल को एप्रोच किया था।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...