Create
Notifications

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैन ऑफ द मैच बनने के बाद क्रुणाल पांड्या ने दी प्रतिक्रिया

पंजाब के खिलाफ क्रुणाल ने की थी बेहतरीन गेंदबाजी (Photo Credit: IPL)
पंजाब के खिलाफ क्रुणाल ने की थी बेहतरीन गेंदबाजी (Photo Credit: IPL)
Neeraj

बीती रात इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को 20 रनों से हराया। लखनऊ की इस जीत में ऑल राउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) की भूमिका अहम रही जिन्होंने गेंदबाजी में शानदार काम किया था। क्रुणाल ने चार ओवर में एक मेडन सहित केवल 11 ही रन खर्च किए थे और दो विकेट भी अपने नाम किए थे। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। अवार्ड पाने के बाद क्रुणाल ने कहा,

मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। पिछले सात-आठ महीनों से मैं लगातार कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैंने स्किल के हिसाब से खुद को सुधारने का काम किया है और उसका रिजल्ट सबके सामने है। अधिकतर समय जब आप छोटे फॉर्मेट खेल रहे होते हैं तो आप अधिकतर चीजों का एहसास नहीं कर पाते हैं। मैं गेंद को रिलीज करते समय अपनी हाइट को बढ़ाने और ग्रिप को लेकर भी काम कर रहा हूं। मैंने इसमें राहुल सांघवी की मदद ली और मुझे इसका अच्छा परिणाम मिला।

टूर्नामेंट में आगे बल्ले से भी टीम को योगदान देना चाहते हैं क्रुणाल

गेंदबाजी में शानदार काम करने के बावजूद क्रुणाल अपने पूरे प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं और वह टीम को बल्ले से भी योगदान देना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

बल्लेबाजी मेरे दिल के काफी करीब है। मैं बल्ले से अधिक योगदान नहीं दे पा रहा हूं, लेकिन यह एक लंबा टूर्नामेंट है और आगे बढ़ते हुए मैं बल्ले से भी टीम को योगदान देने की कोशिश करूंगा।

क्रुणाल ने इस सीजन खेले नौ मैचों की आठ पारियों में लगभग 24 की औसत के साथ 119 रन बनाए हैं। इस सीजन क्रुणाल का स्ट्राइक-रेट 143.37 का रहा है और उनका सर्वोच्च स्कोर 42 रन रहा है। गेंदबाजी में उन्होंने बेहतरीन काम किया है और अपनी टीम के लिए दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। क्रुणाल ने आठ पारियों में नौ विकेट लिए हैं और इस सीजन उनकी इकॉनमी 6.18 की रही है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...